गलवान घाटी पर तैनात बांका का रहने वाला जवान शहीद, परिवार में मचा कोहराम
Advertisement

गलवान घाटी पर तैनात बांका का रहने वाला जवान शहीद, परिवार में मचा कोहराम

सुधांशु कुमार का सपना सेना में भर्ती होने का था. 12 वीं कक्षा की परीक्षा के बाद ही सुधांशु ने सेना में भर्ती के लिए तैयारी शुरू कर दी थी. सेना में भर्ती होने की सुधांशु में इतनी लगन थी कि वह गांव में सड़कों पर दौड़ और घर पर ही पढ़ाई करता था.

गलवान घाटी पर तैनात बांका का रहने वाला जवान शहीद, परिवार में मचा कोहराम

बांकाः गलवान घाटी पर तैनात रजौन थाना क्षेत्र के एक आर्मी जवान शहीद हो गया है. प्रखंड अंतर्गत सकहारा गांव राजेश चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र सुधांशु कुमार उर्फ राहुल के शहीद होने की खबर जैसे ही परिवार को लगी घर में कोहराम मच गया है. बता दें कि 31 अगस्त को गलवान घाटी में बॉयलर फटने से सुधांशु कुमार उर्फ राहुल गंभीर रूप से जख्मी होकर जल गया था. जिसके बाद चंडीगढ़ में आनन-फानन में जवान को भर्ती कराया गया था. मंगलवार की देर रात इलाज के दौरान जवान शहीद हो गया.

वर्ष 2020 में भर्ती हुए थे सुधांशु कुमार
बता दें कि परिवार के सदस्यों का कहना है कि सुधांशु कुमार का सपना सेना में भर्ती होने का था. 12 वीं कक्षा की परीक्षा के बाद ही सुधांशु ने सेना में भर्ती के लिए तैयारी शुरू कर दी थी. सेना में भर्ती होने की सुधांशु में इतनी लगन थी कि वह गांव में सड़कों पर दौड़ और घर पर ही पढ़ाई करता था. वर्ष 2020 में सुधांशु सेना में भर्ती हो गया. अब खबर मिल रही है कि परिवार का लाडला शहीद हो गया.
 
परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
बता दें कि घटना की जानकारी परिवार को देर रात मिली. शहीद जवान सुधांशु कुमार उर्फ राहुल की भर्ती 2020 में हुई थी. जवान के शहीद होने की खबर मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. शहीद जवान राजेश चौधरी का इकलौता पुत्र था. जिसको लेकर शहीद जवान के पिता राजेश चौधरी और माता संगीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीण शहीद के घर पहुंचकर परिजनों को ढाढ़स बंधा रहे हैं.

इनपुट- बीरेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए- सभी राज्यों को CBI को दी गई सहमति वापस लेनी चाहिएः केसीआर

Trending news