Banka News: दीपावली, काली पूजा एवं छठ पर्व को लेकर एसडीपीओ ने की बैठक, सुरक्षा व्यवस्था करने के दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1947427

Banka News: दीपावली, काली पूजा एवं छठ पर्व को लेकर एसडीपीओ ने की बैठक, सुरक्षा व्यवस्था करने के दिए निर्देश

Banka News: बिहार के बांका के कटोरिया थाना परिसर स्थित एसडीपीओ कार्यालय में  एसडीपीओ बेलहर राजकिशोर कुमार की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग की गई. बैठक में दीपावली, काली पूजा और छठ महापर्व को शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने की बात कही गई. 

Banka News: दीपावली, काली पूजा एवं छठ पर्व को लेकर एसडीपीओ ने की बैठक, सुरक्षा व्यवस्था करने के दिए निर्देश

बांका: Banka News: बिहार के बांका के कटोरिया थाना परिसर स्थित एसडीपीओ कार्यालय में  एसडीपीओ बेलहर राजकिशोर कुमार की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग की गई. बैठक में दीपावली, काली पूजा और छठ महापर्व को शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने की बात कही गई. 

मीटिंग में कई मुद्दों पर चर्चा की गई
बिना लाइसेंस के पटाखे बेचने वालों पर कार्यवाही करने की बात कहीं गई. इसके साथ ही पर्व को लेकर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए है. इसके अलावा सभी थानाध्यक्षों से लंबित कांडों, वारंटी गिरफ्तारी, कुर्की, महीने में की गई छापेमारी आदि की समीक्षा की. साथ ही आवश्यक दिशा- निर्देश जारी किये गए. 

शराब माफियाओं पर नकेल कसने की कहीं गई बात 
सभी थानाध्यक्षों को अपने -अपने क्षेत्र में अवैध बालू के कारोबार पर लगाम लगाते हुए बालू माफियाओं पर नकेल कसने की बात कही. इसके साथ ही सरकार द्वारा की गई शराबबंदी को सफल बनाये रखने के लिए अवैध शराब कारोबारी की धर-पकड़ जारी रखने को कहा गया. जबकि नक्सल गतिविधि पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिये गये. 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime News: गोपालगंज में महिला का अश्लील वीडियो, पटना में युवक की हत्या, खगड़िया में चली गोली...बिहार में दौड़ रहा क्राइम का करंट!

फरार वारंटियों को गिरफ्तार करने की कहीं गई बात 
वहीं कांडों का निष्पादन, बैंक और एटीएम में पुख्ता सुरक्षा मुहैया कराने, सर्च अभियान, रात्रि गश्ती, समकालीन अभियान के तहत फरार वारंटियों को गिरफ्तार करने की बात कही. 

4 सहायक अवर निरीक्षक को मिला स्टार 
वहीं मौके पर दरोगा बने 4 सहायक अवर निरीक्षक को स्टार लगाया गया. जिसमें कटोरिया थाना में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक एस के सुमन, राकेश कुमार और आनंदपुर ओपी में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक श्यामजी रजक और रौशन कुमार भारती शामिल हैं.
इनपुट- बीरेंद्र 

यह भी पढ़ें- Bihar News : कुएं से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें- Bihar News: करंट लगने से दो किसान झुलसे, एक की हालत चिंताजनक, पीएमसीएच रेफर

Trending news