महिला ने दिन भर रखा तीज का व्रत और रात में खा लिया सल्फास, अस्पताल में चल रहा इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1330080

महिला ने दिन भर रखा तीज का व्रत और रात में खा लिया सल्फास, अस्पताल में चल रहा इलाज

महिला कटोरिया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गांव निवासी अनिरुद्ध शर्मा की 25 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी बताई जा रही है. महिला के दो पुत्र और एक पुत्री है. महिला ने रात में तीज व्रत के बाद पति द्वारा कुछ कहासुनी हुई और आवेश में महिला ने घर पर रखा सल्फास (कीटनाशक जहर) खा लिया.

महिला ने दिन भर रखा तीज का व्रत और रात में खा लिया सल्फास, अस्पताल में चल रहा इलाज

बांका : बांका के कटोरिया में एक महिला ने घरेलू कलह के चलते सल्फास खाकर आत्म हत्या करने का प्रयास किया. परिजनों ने आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि फिलहाल महिला खतरे से बाहर है अभी उसका इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि महिला कटोरिया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गांव निवासी अनिरुद्ध शर्मा की 25 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी बताई जा रही है. महिला के दो पुत्र और एक पुत्री है. महिला ने रात में तीज व्रत के बाद पति द्वारा कुछ कहासुनी हुई और आवेश में महिला ने घर पर रखा सल्फास (कीटनाशक जहर) खा लिया. महिला के सल्फास खाने के बाद तुरंत महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि महिला का प्राथमिक इलाज चल रहा है और अब महिला खतरें से बाहर है.

इस घटना पर क्या कहते है डॉक्टर
चिकित्सक के मुताबिक परिजन महिला की ठीक समय पर लेकर अस्पताल आ गया. अगर थोड़ी भी देर हो जाती तो महिला की जान जा सकती थी. महिला का इलाज चल रहा है. तीन चार दिन में महिला पहले की तरह ठीक हो जाएगी. उन्होंने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि लोग कीटनाशक दवाओं को घर में ना रखे.

महिला के लिए गांव वाले कर रहे दुआ
बता दें कि महिला द्वारा जहर खाने के बाद परिजनों में काफी तनाव बढ़ गया है, जो एक दूसरे को प्रतिरोध की भावना से पति-पत्नी की लड़ाई में बच्चों की परेशानी बढ़ सकती है. इस मामले को लेकर गांव समाज में महिला के सकुशल होने की दुआएं दे रहे हैं.

इनपुट- बीरेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए- सभी राज्यों को CBI को दी गई सहमति वापस लेनी चाहिएः केसीआर

Trending news