बगहाः आग लगने से लाखों का नुकसान, हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, दो बाइक समेत नकद जलकर खाक
Advertisement

बगहाः आग लगने से लाखों का नुकसान, हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, दो बाइक समेत नकद जलकर खाक

बिहार के बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र के नारायणपुर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स और हार्डवेयर की दुकान में रविवार की देर रात्रि आग लग गई. इस आगलगी में दो मोटरसाइकिल समेत अन्य सामान जलकर राख हो गए हैं.

(फाइल फोटो)

बगहाः बिहार के बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र के नारायणपुर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स और हार्डवेयर की दुकान में रविवार की देर रात्रि आग लग गई. इस आगलगी में दो मोटरसाइकिल समेत अन्य सामान जलकर राख हो गए हैं. दुकान के प्रोपराइटर हिमांशु कुमार ने बताया कि इस आग लगी में लगभग 10 लाख के सामान समेत 35 हजार नगद और 2 बाइक जलकर राख हो गई है. 

अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज 
इस मामले में स्थानीय अधिवक्ता हिमांशु ने पटखौली थाना में आवेदन देकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस को दिए गए आवेदन में हिमांशु ने लिखा कि पूर्व से विवाद को लेकर ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है. हिमांशु ने बताया कि रात्रि तकरीबन 2:30 बजे से तीन बजे के बीच घर में सोया हुआ था. शोर की आवाज सुनकर बाहर निकला तो देखा कि दुकान समेत बाइक जल रही थी. बाइक बाहर गेट के पास खड़ी हुई थी. जिसमें एक ग्लैमर और दूसरी हीरो होंडा की बाइक थी. पुलिस को दिए आवेदन में लिखा कि दुश्मनी की वजह से सुनियोजित ढंग से अज्ञात लोगों द्वारा आग लगाई गई है.

आग लगने के क्रम में एक सिलेंडर भी फटा
बताया जा रहा है कि आग लगने के क्रम में एक सिलेंडर भी फटा है. जिससे घर व दुकान में काफी नुकसान पहुंचा है. बता दें कि परिवार के सभी सदस्यों ने आग बुझाने का पूरा प्रयास किया. शोर मचने के बाद आस-पास के लोग देखने पहुंचे. लेकिन, जब तक लोग आग बुझाने में काबू पाते तब तक आग की लपटों में दुकान में रखी बैटरी, इन्वर्टर, कूलर, एंपलीफायर, महंगी लाइट्स, दो मोटरसाइकिल समेत सैकड़ों सामग्री पूरी तरह से जलकर राख हो गई. साथ ही 35 हजार नकद भी जलकर खाक हो गया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. आग लगने के सही कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. बहरहाल आग लगाने का आरोप पुरानी रंजिश बताई जा रही है. 

इनपुट- इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- सरकारी स्कूल के शिक्षक का एक और वीडियो वायरल, गीतों के जरिए दे रहे है अंग्रेजी का ज्ञान

Trending news