भागलपुर के युवक की दुबई में मौत, परिजनों ने शव लाने के लिए प्रधानमंत्री से लगाई गुहार
topStories0hindi1387755

भागलपुर के युवक की दुबई में मौत, परिजनों ने शव लाने के लिए प्रधानमंत्री से लगाई गुहार

मृतक के परिजनों ने प्रधानमंत्री और विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर अपने बेटे के शव को भारत लाने की गुहार लगाई है. परिजनों ने शव को भारत लाने के लिए जिलाधिकारी के माध्यम से विदेश मंत्री से भी गुहार लगाई है.

भागलपुर के युवक की दुबई में मौत, परिजनों ने शव लाने के लिए प्रधानमंत्री से लगाई गुहार

भागलपुर : भागलपुर के पीरपैंती के ओलापुर पंचायत के मधुबन टोला निवासी बिंदेश्वरी यादव के बेटे अभय की दुबई में मौत हो गई. 32 वर्षीय अभय दुबई में अल मयुफ कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार चालक था. प्राथमिक सूचना के मुताबिक हार्ट अटैक से उसकी मौत की बात कही जा रही है. अभय के एक मित्र ने घर पर इसकी सूचना दी. परिजनों की माने तो कम्पनी की तरफ किसी भी तरह का कोई फोन नहीं आया है. परिजनों ने विदेश मंत्रालय और प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर शव भारत लाने के लिए गुहार लगाई है. 

परिजनों ने प्रधानमंत्री और विदेश मंत्रालय को लिखा पत्र
मृतक के परिजनों ने प्रधानमंत्री और विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर अपने बेटे के शव को भारत लाने की गुहार लगाई है. परिजनों ने शव को भारत लाने के लिए जिलाधिकारी के माध्यम से विदेश मंत्री से भी गुहार लगाई है. परिजनों ने विदेश मंत्री को ट्वीट कर लिखा कि हम लोगों ने वहां की कंपनी के नंबर पर कई बार फोन किया. परंतु हम लोगों के कॉल को रिसीव नहीं किया गया. इस मामले में पीएम, सीएम, जिलाधिकारी, समेत कई लोगों से मृतक अभय के शव को घर पर लाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन कोई भी इस पर जवाब नहीं मिला है. घटना के बाद इधर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार चालक था अभय
बता दें कि अभय यूएई के शाहजाह में कंस्ट्रक्शन कंपनी में चालक का काम करता था. प्राथमिक सूचना के मुताबिक अभय की मौत हार्ट अटैक से हुई है. मृतक के दोस्त को जब जानकारी मिली कि अभय के शव को कंपनी वाले वहीं दफना देना चाहते हैं. उसके बाद अभय के दोस्त ने चुपके से इसकी सूचना परिजनों को दी. जिस कंस्ट्रक्शन कंपनी में अभय चालक था, उस कंपनी की ओर से कोई रिस्पांस नहीं किया जा रहा है. बहरहाल सरकार इस मामले में परिजनों के लिए क्या कुछ कर पाती है यह देखना शेष है.

इनपुट- अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए- बिहार: लालू यादव ने की तेजस्वी को RJD की कमान सौंपने की तैयारी! किया ये बड़ा ऐलान

Trending news