Begusarai News: चाचा ने भतीजी का किया रेप, पीड़ित परिवार का आरोप
Advertisement

Begusarai News: चाचा ने भतीजी का किया रेप, पीड़ित परिवार का आरोप

Begusarai News: घटना मटिहानी थाना क्षेत्र की है. दूसरी ओर परिजनों का आरोप है कि जब किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहां डॉक्टर्स ने भी किशोरी की उम्र बढ़ाकर बताई. इसको लेकर परिजन गुस्सा हो गए और जमकर हंगामा किया.

बेगूसराय में किशोरी युवती के साथ दुष्कर्म

Begusarai News: बेगूसराय में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 8 अप्रैल, 2024 दिन सोमावार को एक किशोरी युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की बात बताई जा रही है. इस वारदात को अंजाम देने का आरोप लड़की के चचेरे चाचा पर लगा है. पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया कि चचेरे चाचा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, पीड़ित लड़की को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां परिजनों ने सदर अस्पताल में भी जमकर अस्पताल के खिलाफ हंगामा किया.

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र की है. दूसरी ओर परिजनों का आरोप है कि जब किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहां डॉक्टर्स ने भी किशोरी की उम्र बढ़ाकर बताई. इसको लेकर परिजन गुस्सा हो गए और जमकर हंगामा किया. सदर अस्पताल में यह हंगामा घंटे तक चलता रहा. हंगामा होने के बाद फिर किशोरी की उम्र को घटाया गया.

परिजनों ने बताया कि वह लोग शहर में मजदूरी करते हैं घर में एक महिला के साथ एक किशोरी रहती थी, उसी का फायदा उठाकर रचियाही नयाटोला निवासी रुदल राय के बेटे मनीष कुमार ने उस किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. शाम में जब परिजन घर पहुंचे तो लहुलुहान किशोरी से घटना की जानकारी मिलते ही आग बगूला हो गए.

यह भी पढ़ें:चाकू के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, बगीचे में 4 युवकों ने किया रेप

इस घटना के बाद परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित ने बताया कि पुलिस कों घटना की जानकारी देकर इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया कराया. 

यह भी पढ़ें:पति और ससुर की शिकार हुई मनीषा, इस हत्याकांड में पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इधर, थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी के खिलाफ करवाई की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट:जीतेन्द्र चौधरी

Trending news