Bihar News: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग, बारात देखने गए युवक को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Bihar News: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग, बारात देखने गए युवक को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

Harsh Firing: बेगूसराय में बारात देखने गए युवक को हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लग गई. युवक को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बेगूसराय में हर्ष फायरिंग

बेगूसराय: बिहार में प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद हर्ष फायरिंग के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बेगूसराय जिले का है. जहां बारात देखने गया युवक हर्ष फायरिंग का शिकार हो गया. बारात के दौरान चलाई गई गोली से एक युवक जख्मी हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौरा वार्ड संख्या-6 की है.

घायल युवक रजौड़ा गांव निवासी शंभू राय का 24 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार है. घटना के संबंध में घायल सिंटू की मां रानी देवी ने बताया कि पड़ोस में ही एक शादी समारोह था. सिंटू पड़ोस में हो रही शादी देखने गया था. इसी दौरान बारात में बदमाशों ने गोली मार दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल लाया गया है. बताया जाता है कि बारात के दौरान किसी ने गोली चलाई जो गोली सिंटू के सिर को जख्मी करते हुए निकल गई. फिलहाल घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जहां वह खतरे से बाहर है. मां का आरोप है कि बगल के ही अपराधी प्रवृत्ति के युवक ने गोली मारी है.

घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. मुफस्सिल थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना नहीं मिली है, सूचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बेगूसराय में हर्ष फायरिंग में युवक के घायल होने के मामले में एसपी मनीष ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजोरा गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में एक युवक के घायल होने की जानकारी मिली थी. घायल और आरोपी दोनों के बीच पहले से विवाद चल रहा है. युवा घायल हुआ है उसकी जांच की जा रही है गोली से घायल है या पिस्टल के बट की पिटाई से घायल हुआ है इसकी जांच फिलहाल की जा रही है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: मारवाड़ी कॉलेज के सेमेस्टर- 5 के सभी विद्यार्थी फेल! छात्रों ने लगाए गंभीर आरोप

Trending news