'क्या किसी को डराने के लिए कह रहे हैं ऐसी बात?', गिरिराज सिंह ने साधा ओवैसी पर निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2220344

'क्या किसी को डराने के लिए कह रहे हैं ऐसी बात?', गिरिराज सिंह ने साधा ओवैसी पर निशाना

Bihar News in Hindi: बेगूसराय के एनडीए प्रत्याशी सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर ओवैसी पर जमकर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि आजकल ओवैसी खुद मुसलमान की संख्या बताने के लिए कह रहे हैं कि मुस्लिम महिला अपने बच्चों के साथ मतदान केंद्र पर जाए.

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

 

बेगूसराय: Bihar News in Hindi: बेगूसराय के एनडीए प्रत्याशी सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर ओवैसी पर जमकर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि आजकल ओवैसी खुद मुसलमान की संख्या बताने के लिए कह रहे हैं कि मुस्लिम महिला अपने बच्चों के साथ मतदान केंद्र पर जाए. क्या किसी को डराने के लिए ऐसी बात कह रहे हैं.

कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार पर साधा निशाना 

कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस तुष्टिकरण करने की कोशिश कर रही है. वो फिर से रिजर्वेशन देने की बात कह रहे हैं. लगता है कि कांग्रेस हताशा में हैं और वो मुस्लिम तुष्टिकरण करना चाहते हैं. ये देश कानून से चलता है ना कि तुष्टिकरण से. उन्होंने आगे कहा कि उनके नेता कहते हैं कि अगर हमारी सरकार आई तो 55% संपत्ति को बांट देंगे. वो खुद लोगों को डरा रहे हैं. वो अपने सबसे निचले स्तर पर आ गए हैं. 

उन्होंने कहा कि वो अब इतने नीचे स्तर पर गिर गए हैं कि वो देश की महिलाओं के मंगलसूत्र ले लेंगे. ये बहुत ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है. कांग्रेस अब ओछी राजनीति पर आ गई ही. वो देश को डराने का काम कर रही हैं. 

राहुल गांधी पर भी बोला हमला 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर कहा, "लोग हंसते हैं उनकी(राहुल गांधी) बात पर. जब वह जातीय जनगणना की बात करते हैं तो विद्यार्थी हंसते हैं कि जिसके नानाजी से लेकर पिताजी OBC के विरोधी रहे वह(राहुल गांधी) आज झूठी बातों को ही रखने में मशगूल रहते हैं."

Trending news