हटिया से बरकाकाना होकर चलने वाली इन ट्रेनों का परिचालन प्रभावित, यात्री यहां देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2303317

हटिया से बरकाकाना होकर चलने वाली इन ट्रेनों का परिचालन प्रभावित, यात्री यहां देखें लिस्ट

Jharkhand News: इस वजह से ट्रेनें प्रभावित रहेंगी. हटिया स्टेशन से सुबह 8:10 बजे प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 13503 वर्द्धमान-हटिया मेमू एक्सप्रेस का 22, 24 और 27 जून को वर्द्धमान स्टेशन की बजाय बोकारो स्टील सिटी स्टेशन पर आंशिक समापन होगा.

हटिया से बरकाकाना होकर चलने वाली इन ट्रेनों का परिचालन प्रभावित, यात्री यहां देखें लिस्ट

रांची: यदि आप रांची रेल मंडल से ट्रेन यात्रा शुरू करने जा रहे हैं, तो आपको रेलवे द्वारा ट्रेनों के रूट और ठहराव में किए गए बदलावों की जानकारी अवश्य लेनी चाहिए. इससे आपकी यात्रा सरल और सुविधाजनक होगी. रांची मंडल के सीनियर डीसीएम निशांत कुमार ने बताया कि रांची रेल मंडल के गौतम धारा के पास ब्लॉक लेने के कारण विभिन्न तिथियों में तीन दिनों तक रांची की कई ट्रेनें प्रभावित होंगी.

बता दें कि इन तीन दिनों के दौरान कुछ ट्रेनों का आंशिक समापन किया जाएगा. रांची मंडल के सीनियर डीसीएम ने बताया कि रांची-मुरी सेक्शन के अंतर्गत किता-गौतमधारा रेल खंड में विकास कार्य हेतु ट्रैफिक और पावर ब्लॉक लिया जाएगा. इस वजह से ट्रेनें प्रभावित रहेंगी. हटिया स्टेशन से सुबह 8:10 बजे प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 13503 वर्द्धमान-हटिया मेमू एक्सप्रेस का 22, 24 और 27 जून को वर्द्धमान स्टेशन की बजाय बोकारो स्टील सिटी स्टेशन पर आंशिक समापन होगा. वहीं, टाटानगर स्टेशन से दोपहर 12 बजे प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 18601 टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस का 24 और 27 जून को हटिया के बजाय पुरुलिया स्टेशन पर आंशिक समापन होगा.

खड़कपुर जंक्शन से सुबह 8:45 बजे प्रस्थान करने वाली खड़कपुर-हटिया एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 18035 का 22, 24 और 27 जून को हटिया की बजाय आद्रा स्टेशन पर आंशिक समापन होगा. इसके अलावा, ट्रेन संख्या 12874 आनंद विहार-हटिया एक्सप्रेस 26 जून को अपने निर्धारित मार्ग बरकाकाना-मुरी-टाटीसिलवे के स्थान पर परिवर्तित मार्ग बरकाकाना-मेसरा-टाटीसिलवे होकर चलेगी. इसलिए, यदि आप इन तारीखों के आसपास यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो कृपया इन बदलावों की जानकारी रखें. इससे आपकी यात्रा की योजना बनाना और ट्रेन पकड़ना आसान होगा. रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए यह जानकारी पहले ही साझा कर दी है ताकि कोई असुविधा न हो. यात्रियों से अनुरोध है कि वे अपनी यात्रा से पहले रेलवे की वेबसाइट या संबंधित स्टेशन से इन बदलावों की पुष्टि कर लें.

रांची रेल मंडल का यह कदम यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. रेलवे प्रशासन ने यह भी सुनिश्चित किया है कि विकास कार्य के दौरान यात्रियों को कम से कम असुविधा हो. यात्रियों की सुविधा के लिए वैकल्पिक व्यवस्था भी की गई है. इसलिए, कृपया अपनी यात्रा की योजना बनाते समय इन सभी परिवर्तनों को ध्यान में रखें और अपनी यात्रा को सुरक्षित और आरामदायक बनाएं.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: बिहार के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, जानें अपने जिले का हाल

 

TAGS

Trending news