Begusarai News: उत्पाद पुलिस की शराब पीने और बेचने वालो के खिलाफ बड़ी कारवाई, 14 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149662

Begusarai News: उत्पाद पुलिस की शराब पीने और बेचने वालो के खिलाफ बड़ी कारवाई, 14 लोग गिरफ्तार

Begusarai News in Hindi: बिहार के बेगूसराय की उत्पाद पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. शराब पीने और बेचने के मामले में लगातार गिरफ्तारी भी की जा रही है. इसी कड़ी में  बेगूसराय उत्पाद पुलिस ने एक बार फिर शराब पीने और बेचने वालो के खिलाफ बड़ी कारवाई की है.

(फाइल फोटो)

Bihar: Begusarai News in Hindi: बिहार के बेगूसराय की उत्पाद पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. शराब पीने और बेचने के मामले में लगातार गिरफ्तारी भी की जा रही है. इसी कड़ी में  बेगूसराय उत्पाद पुलिस ने एक बार फिर शराब पीने और बेचने वालो के खिलाफ बड़ी कारवाई की है. उत्पाद पुलिस ने इस मामले में 14 लोगो को गिरफ्तार किया है. 

यह कार्रवाई जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र मे की गई है. बता दें कि बिहार में शराबबंदी लागू है. इसके बाद भी जिले में शराब का अवैध कारोबार जोरशोर से रहा है. यहां के लोग महुआ और देशी शराब का लगातार सेवन कर रहे है. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी यह कारोबार गली मोहल्ले से लेकर जिला के विभिन्न हिस्सों में जारी है. 

पुलिस प्रशासन लगातार शराबबंदी पर रोक लगाने की कोशिश कर रहा है. इसको लेकर लगातार कार्रवाई जारी है. इसके बाद भी शराब तस्कर लगातार नए-नए तरीके से  आम लोगों तक महंगे दामों में शराब पहुंचाने का काम कर रहे हैं. लोग इसके बाद भी शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी बीच उत्पाद पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया जाएगा. 

इस संबंध में उत्पाद पुलिस परशुराम यादव ने बताया की बीती रात जिला के बिभिन्न हिस्सों मे यह कारवाई की गई है. जिसमे कुल 14 लोगो को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बिहार सरकार ने अप्रैल 2016 में शराबबंदी क़ानून लागू किया था. इस कानून को लेकर विपक्ष लगातार CM नीतीश कुमार पर हमलावर है. कई बार बिहार के नेता उन पर इस कानून को वापस लेने की मांग भी उठा चुके हैं.

Trending news