Bihar News: बैंक में खाता खुलवाने के बहाने प्रेमी के साथ फरार हो गई 5 बच्चों की मां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2337036

Bihar News: बैंक में खाता खुलवाने के बहाने प्रेमी के साथ फरार हो गई 5 बच्चों की मां

Banka Love Story: बांका में पांच बच्चों की मां चंदा देवी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. दरअसल, चंदा का पति गोवा में मजदूरी का काम करता है जैसे ही उसे पता चला की उसकी पत्नी भाग गई है तो वो सीधा बांका आ गया और थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

Bihar News: बैंक में खाता खुलवाने के बहाने प्रेमी के साथ फरार हो गई 5 बच्चों की मां

बांका: बिहार के बांका जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र के नीमा गांव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. चंदा देवी नाम की एक शादीशुदा महिला जो पांच बच्चों की मां और कई नाती-पोतों की दादी भी है, वो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. चंदा देवी के पति प्रमोद मांझी गोवा में मजदूरी करते हैं. जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी गायब हो गई है, तो वह तुरंत घर लौट आए और थाने में शिकायत दर्ज कराई.

जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना 29 जून की है, जब चंदा देवी अपनी बेटी को लेकर बैंक में खाता खुलवाने गई थी. इसके बाद वह घर नहीं लौटी, पति प्रमोद मांझी ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी दिन-रात किसी से फोन पर बात करती रहती थी और कुछ दिन पहले ही उसने नया मोबाइल खरीदा था. प्रमोद को शक है कि बौंसी थाना क्षेत्र के झपनियां गांव निवासी बबलू मांझी नाम का व्यक्ति उनकी पत्नी को भगाकर ले गया है.

चंदा देवी के गायब होने की खबर से पूरे गांव में हलचल मच गई है. ग्रामीण अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं और हर कोई इस घटना पर अपनी-अपनी राय दे रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पंजवारा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि चंदा देवी के गायब होने की लिखित शिकायत मिल चुकी है और पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. इस घटना ने सभी को चौंका दिया है, क्योंकि नाती-पोता खेलाने की उम्र में किसी महिला का प्रेमी के साथ भाग जाना काफी अप्रत्याशित है. पुलिस जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि वास्तव में क्या हुआ है और चंदा देवी कहां गई है. फिलहाल, पुलिस और परिवार दोनों ही उसकी तलाश में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़िए-  Bokaro News: इस अस्पताल में आधुनिक उपकरणों से होगा आंखों का इलाज, जानें क्या है विशेष

 

Trending news