Bihar News: विषैला मशरूम की सब्जी खाने से एक ही परिवार के 14 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422104

Bihar News: विषैला मशरूम की सब्जी खाने से एक ही परिवार के 14 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

Bihar News: विषैला मशरूम की सब्जी खाने से बांका जिले के एक परिवार के 14 लोग बीमार हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

विषैला मशरूम की सब्जी खाने से एक ही परिवार के 14 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

Banka News: बांका जिले के अमपुर प्रखंड के गलीमपुर गांव में विषैला मशरूम खाने से एक ही परिवार के 14 लोगों की तबीयत अचानक खराब हो गई. परिवार के सदस्यों में अर्चना देवी, निशा कुमारी, कोमल कुमारी, अजीत कुमार, सुधा देवी, सत्य मंडल, जुली कुमारी, डेजी देवी, मंजू देवी,रघुनंदन मंडल, करुणा कुमारी, वेवी देवी और सुभाष मंडल शामिल थे. उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें: 1963 में रिलीज हुई थी पहली भोजपुरी फिल्म, अब बन गई 2000 करोड़ रुपए की इंडस्ट्री

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार घर के बच्चों ने रविवार शाम गांव के डांड के किनारे अड्डे में उगा हुआ मशरूम तोड़कर लाया था. इस मशरूम की सब्जी बनाकर पूरे परिवार ने खाई रात होते-होते सभी की तबीयत बिगड़ने लगी और उल्टियां शुरू हो गई. जल्दबाजी में सभी को रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका प्राथमिक उपचार किया. डॉक्टरों ने उपचार के बाद बताया कि अब सभी की हालत खतरे से बाहर है.

इनपुट - बीरेंद्र 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news