Bhojpuri Cinema News: भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey सुसाइड केस में आया नया मोड़, मां ने की CBI जांच की मांग
Advertisement
trendingNow11640350

Bhojpuri Cinema News: भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey सुसाइड केस में आया नया मोड़, मां ने की CBI जांच की मांग

Latest bhojpuri cinema News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के कथित आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ सामना आया है. एक्ट्रेस की मां ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं. मां मधु दुबे का कहना है कि आकांक्षा के शरीर पर चोट के निशान थे और उसके पेट पर भूरे रंग का पदार्थ मिला था जिसका रिपोर्ट में कोई जिक्र नहीं किया गया.

फाइल फोटो

Akanksha Dubey Postmortem report: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे कथित आत्‍महत्‍या मामले में पीड़ित पक्ष ने सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. एक्ट्रेस की मां मधु दुबे के वकील शशांक शेखर ने बुधवार को बताया कि उन्‍होंने अपने मुवक्किल की तरफ से मंगलवार को इस मांग को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के नाम एक पत्र लिखा और उसे अपर जिलाधिकारी (Additional District Magistrate) को सौंपा है.

मां का आरोप, रिपोर्ट से हुई छेड़छाड़

आकांक्षा दुबे की मां का आरोप है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से छेड़छाड़ की गई है. उनका कहना है कि जिस रात एक्ट्रेस पार्टी में शामिल हुई थी वहां उन्होंने शराब पी थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस तरह का कोई जिक्र नहीं मिलता है, मुवक्किल के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस के पेट पर 20ml का भूरे रंग का पदार्थ था जिसके बारे में रिपोर्ट में कोई जानकारी नहीं दी गई.

साजिश के तहत हत्या का आरोप

पीड़ित पक्ष के वकील शशांक शेखर ने बताया कि उन्होंने पत्र में आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने एक साजिश के तहत आकांक्षा की हत्या करा दी है और उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया जा रहा है. उन्‍होंने पत्र में दावा किया है कि जब पुलिस आकांक्षा की मौत की खबर सुनकर मौके पर पहुंची तो उसने होटल के कमरे में देखा कि आकांक्षा के गले में फंदा लगा है और वह बिस्‍तर पर पैर मोड़ कर बैठी है. इस स्थिति में किसी की फांसी लगने से मौत होना असम्‍भव है.

वाराणसी के एक होटल के कमरे मिली थी डेड बॉडी

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गईं थीं. उनके गले में फांसी का फंदा लगा पाया गया था. इस मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं.

(इनपुट: एजेंसी)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news