दो दोस्तों ने बनाया पार्टी का प्लान, पैसे कम पड़ गए तो मित्र के पेट में ही घोंप दिया चाकू; फरार
Advertisement
trendingNow11293858

दो दोस्तों ने बनाया पार्टी का प्लान, पैसे कम पड़ गए तो मित्र के पेट में ही घोंप दिया चाकू; फरार

 Absconding after stabbing his friend: एक युवक ने दोस्त के लिए बीयर खरीद कर लाने से मना कर दिया तो 23 वर्षीय दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी युवक फरार है और पुलिस उसे खोजने की कोशिश में जुटी है.

सांकेतिक तस्वीर

Youth absconding after stabbing his friend: कहते हैं लोग दोस्ती में जान तक दे देते हैं. लेकिन बेंगलूरु से ऐसा मामला सामने आया है, एक दोस्त ने अपने मित्र पर एक बीयर के लिए हमला कर दिया है. बता दें कि एक युवक ने दोस्त के लिए बीयर खरीद कर लाने से मना कर दिया तो 23 वर्षीय दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी युवक फरार है और पुलिस उसे खोजने की कोशिश में जुटी है.

नशे में धुत थे दोनों दोस्त

टाइम्स नाव की रिपोर्ट के मुताबिक राघवेंद्र और उसका दोस्त बाबाजान गुरुवार की रात पार्टी कर रहे थे. बाबाजान ने अपने और अपने दोस्त के लिए बीयर की तीन बोतलें खरीदीं. इसके बाद दोनों उनके घर गए और देर रात तक वहीं पार्टी करते रहे और नशे में धुत रहे. ऐसे में शुक्रवार की सुबह जब वे दोनों नशे में थे, तो राघवेंद्र ने बाबाजान से और बीयर लाने को कहा, जिस पर बाबाजान ने कहा कि उनके पास और पैसे नहीं बचे हैं.

पेट में चाकू घोंपने की कोशिश

इस बात से राघवेंद्र नाराज हो गया और गाली-गलौज करने लगा. बात इतनी बिगड़ गई कि राघवेंद्र ने बाबाजान पर चाकू से हमला कर दिया. हालांकि उसने बचने की कोशिश की लेकिन उसकी बाईं जांघ में चाकू लग गया. बाबाजान ने बताया कि राघवेंद्र ने उसके पेट में छूरा घोंपने की कोशिश की थी. 

पड़ोसियों को आता देख भाग गया राघवेंद्र

फिलहाल बाबाजान का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गौरतलब है कि दोनों बहुत करीबी दोस्त हैं और राघवेंद्र ने नशे की हालत में ही अपने दोस्त पर हमला किया. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, पड़ोसियों को आते देख राघवेंद्र हमले के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने राघवेंद्र के खिलाफ 'हत्या के प्रयास' का मामला दर्ज किया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news