Atique Ahmed हत्याकांड के जल्द ही खुलेंगे राज, हत्यारों से SIT पूछेगी ये 20 सवाल
Advertisement
trendingNow11658983

Atique Ahmed हत्याकांड के जल्द ही खुलेंगे राज, हत्यारों से SIT पूछेगी ये 20 सवाल

Atique Ahmed Murder Case: अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या के तीनों आरोपियों से अब एसआईटी (SIT) पूछताछ करेगी, जिसके बाद इस हत्याकांड के राज खुल सकते हैं.

Atique Ahmed हत्याकांड के जल्द ही खुलेंगे राज, हत्यारों से SIT पूछेगी ये 20 सवाल

Atique Ahmed Shooters Interrogation Question: अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या के तीनों आरोपियों को बुधवार (19 अप्रैल) को प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में पेश गया. कोर्ट ने अतीक-अशरफ के हत्यारों की पुलिस रिमांड को मंजूरी दे दी है और तीनों को 4 दिनों की रिमांड पर भेज दिया है. बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार (15 अप्रैल) को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

अतीक-अशरफ मर्डर की साजिश का होगा खुलासा

अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या के तीनों आरोपियों की कस्टडी मिलने के बाद एसआईटी टीम पूछताछ करेगी, जिसके बाद इस हत्याकांड की साजिश का खुलासा हो सकता है. तीनों आरोपियों को पुलिस ने हत्याकांड के बाद मौके से गिरफ्तार किया था. दरअसल, अतीक और अशरफ के मर्डर को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. तीनों आरोपियों ने जिस तरह से पूरी प्लानिंग के तहत हत्याकांड को अंजाम दिया उससे साफ है कि इन सबके पीछे कोई बड़ा हाथ है. SIT इसी कड़ी को जोड़ने की कोशिश में लगी है और 20 सवालों की लिस्ट तैयार की है, जो पूछताछ के दौरान पूछे जाएंगे.

अतीक-अशरफ के हत्यारों से पूछे जाएंगे ये 20 सवाल

1. अतीक-अशरफ का मर्डर क्यों किया?
2. हत्याकांड की साजिश के पीछे कौन है?
3. मर्डर तक हथियार कहां से मिले?
4. हत्याकांड की प्लानिंग कैसे की?
5. हत्याकांड के लिए फंडिंग कहां से मिली?
6. हत्याकांड की प्लानिंग में कौन-कौन शामिल है?
7. क्या किसी और के इशारे पर हत्या की?
8. क्या तीनों पहले से एक-दूसरे को जानते थे?
9. तीनों एक-दूसरे से कैसे मिले?
10. जिस बाइक से आए, वो कहां से मिली?
11. मीडिया का आई-कार्ड और कैमरा कहां ले लिया?
12. इस डबल मर्डर में और कौन-कौन शामिल है?
13. बिना मोबाइल के तीनों एकजुट कैसे हुए?
14. क्या किसी माफिया या गैंगस्टर से जुड़े हैं?
15. मर्डर की प्लानिंग कब से कर रहे थे?
16. प्रयागराज कैसे पहुंचे?
17. महंगी जिगाना पिस्टल के लिए पैसे कहां से आए?
18. रात में अस्पताल आने की जानकारी कैसे मिली?
19. अतीक-अशरफ की लोकेशन किसने दी?
20. हत्याकांड के बाद भागे क्यों नहीं?

प्रयागराज में हॉस्पिटल के बाहर हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

बता दें कि माफिया से नेता बने अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ की शनिवार (15 अप्रैल) को प्रयागराज में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. अतीक और अशरफ पर उस समय गोलीबारी हुई, जब पुलिस दोनों को लेकर मेडिकल कराने के लिए हॉस्पिटल पहुंची थी. हॉस्पिटल की गेट पर अरुण मौर्या, सनी और लवलेश तिवारी नाम के तीन युवकों ने अंजाम दिया, जो पत्रकार बनकर मौके पर पहुंचे थे. पुलिस की गाड़ी से उतरकर जैसे ही अतीक और अशरफ ने पत्रकारों से बात शुरू की, तीनों हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान उन्होंने करीब 18 राउंड फायरिंग की, जिनमें से 8 गोली अतीक अहमद को लगीं, जबकि 5 गोली अशरफ को लग थी और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news