Watch: हत्या से 1 मिनट पहले अतीक से मिलने आया था अनजान शख्स, फिर माफिया ने देख किया कुछ ऐसा इशारा
Advertisement
trendingNow11657392

Watch: हत्या से 1 मिनट पहले अतीक से मिलने आया था अनजान शख्स, फिर माफिया ने देख किया कुछ ऐसा इशारा

Atique Ahmed Video: माफिया से नेता बने अतीक अहमद (Atique Ahmed) की हत्या से ठीक पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अतीक अहमद कॉल्विन हॉस्पिटल (Colvin Hospital) की गेट पर पुलिस की गाड़ी से उतरते ही इशारा करता नजर आ रहा है.

Watch: हत्या से 1 मिनट पहले अतीक से मिलने आया था अनजान शख्स, फिर माफिया ने देख किया कुछ ऐसा इशारा

Atique Ahmed Last Video: माफिया से नेता बने अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की शनिवार को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या से ठीक पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अतीक अहमद कॉल्विन हॉस्पिटल (Colvin Hospital) की गेट पर पुलिस की गाड़ी से उतरते ही इशारा करता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि हत्या से ठीक पहले कॉल्विन अस्पताल के गेट पर अतीक अहमद से मिलने के लिए कोई अनजान व्यक्ति आया था, जिसको देखकर अतीक ने अपना सिर हिलाया था.

मर्डर प्लानिंग की सूचना देने पहुंचा था वो अंजान व्यक्ति

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अंजान व्यक्ति अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) को उनके मर्डर प्लानिंग की सूचना देने अस्पताल पहुंचा था. हत्या से एक मिनट पहले का वीडियो सामने आया है, जिसमें गाड़ी से उतरते ही अतीक अहमद ने अनजान व्यक्ति को देखकर अपना सिर हिलाया था. उसको देखकर अतीक अहमद पल भर के लिए ठहर गया था. हालांकि, अब तक साफ नहीं हो पाया है कि वो अंजान व्यक्ति कौन था, जिसे देखकर अतीक ने सर हिलाकर इशारा किया था.

3 हमलावरों ने अतीक-अशरफ को उतारा मौत के घाट

बता दें कि अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) शनिवार को प्रयागराज में उस समय गोलीबारी हुई, जब पुलिस दोनों का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए कॉल्विन हॉस्पिटल (Colvin Hospital) पहुंची थी. इस दौरान रिपोर्टर की भेष में पहुंचे हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अतीक और अशरफ को मौत के घाट उतार दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news