Asad के मोबाइल से शूटआउट 'सीक्रेट' का खुलासा! अतीक के गुर्गे आतिन ने उगला ये बड़ा राज
Advertisement

Asad के मोबाइल से शूटआउट 'सीक्रेट' का खुलासा! अतीक के गुर्गे आतिन ने उगला ये बड़ा राज

Atique Ahmed Son: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद (Asad) का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है. इसके साथ ही यूपी पुलिस की हिरासत में अतीक के गुर्गे और असद के साथी ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

Asad के मोबाइल से शूटआउट 'सीक्रेट' का खुलासा! अतीक के गुर्गे आतिन ने उगला ये बड़ा राज

Umesh Pal Murder Case: उमेशपाल हत्याकांड (Umesh Pal Killing) से बड़ा सबूत पुलिस के हाथ लगा है. पुलिस मोबाइल से मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करने की ओर बढ़ रही है. दरअसल, यूपी पुलिस के हाथ असद (Asad) का फोन लग गया है. अतीक अहमद के गुर्गे की निशानदेही पर असद का फोन बरामद कर लिया गया है. असद के साथी आतिन ने फोन कहां है, इस बारे में बताया है. पुलिस ने लखनऊ से आतिन जफर को पकड़ा है. पुलिस हिरासत आतिन जफर ने कई बड़े राज उगले हैं. आतिन वही है जिसने असद का एटीएम कार्ड इस्तेमाल किया था. आइए जानते हैं कि क्या-क्या खुलासे इस केस में जल्द होने वाले हैं.

जांच एजेंसियों को मिली बड़ी कामयाबी

बता दें कि प्रयागराज में हुए उमेश पाल मर्डर केस में जांच एजेंसियों को अहम कामयाबी मिली है. पुलिस को अतीक अहमद के बेटे असद के गुर्गे आतिन को हिरासत में लिया और इस दौरान आतिन ने पुलिस के सामने वो राज खोले जिसे जानने के लिए जांच एजेंसियां दिन-रात एक किए हुए थीं. हिरासत में लिए गए आतिन जफर ने बताया है कि उमेश पाल की हत्या के बाद असद ने उसे फोन किया था.

अतीक के गुर्गे ने खोले बड़े राज

गुर्गे ने बताया कि असद ने आतिन से कहा कि वो उसका मोबाइल फोन छिपा दे यानी असद को डर था कि उसके फोन से पुलिस इस मर्डर केस की साजिश को बेनकाब कर सकती है. इतना नही नहीं पुलिस ने आतिन की निशानदेही पर असद का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. जान लें कि आतिन जफर वही शख्स है जिससे प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के वक्त असद के एटीएम कार्ड से पैसा निकलवाया गया था. सूत्रों के मुताबिक, आसिन ने असद के एटीएम से रुपये निकालने की बात कबूल ली है.

पुलिस के सामने हैं अब ये चुनौतियां

हालांकि, उमेश पाल मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस टीम के सामने अब कई नई चुनौतियां हैं. आखिर वो नंबर किसका था जिससे असद ने आतिन को कॉल किया था. क्या असद ने कोई नया नंबर लिया था या अपने किसी करीबी के नंबर से उसे फोन किया था. अगर ये किसी करीबी का नंबर है तो जाहिर है कि हत्याकांड में उसकी भी कोई न कोई भूमिका जरूर होगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news