मैंने तो पहले ही कह दिया था.. केजरीवाल के इस्तीफे वाली बात पर क्या बोले अन्ना हजारे
Advertisement
trendingNow12431747

मैंने तो पहले ही कह दिया था.. केजरीवाल के इस्तीफे वाली बात पर क्या बोले अन्ना हजारे

Anna Hazare: अन्ना हजारे ने कहा कि मैंने पहले ही केजरीवाल को कहा था कि राजनीति में मत जाओ. केजरीवाल को कई बार समझाया था कि समाज सेवा में ही आनंद है, लेकिन उनके दिल में यह बात नहीं ठहरी. मैं पहले से ही कह रहा था कि अरविंद केजरीवाल को राजनीति में नहीं जाना चाहिए था.

मैंने तो पहले ही कह दिया था.. केजरीवाल के इस्तीफे वाली बात पर क्या बोले अन्ना हजारे

Arvind Kejriwal: शराब घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया. गांधीवादी सामाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा कि उन्होंने काफी पहले ही उन्हें राजनीति में न आने की नसीहत दी थी, लेकिन केजरीवाल ने उनकी बात नहीं मानी. कभी लोकपाल के लिए केजरीवाल के साथ दिल्ली के रामलीला मैदान में आंदोलन का नेतृत्व करने वाले अन्ना हजारे ने यह बात कही है. 

कहा था कि राजनीति में मत जाओ

अन्ना हजारे ने कहा कि मैंने पहले ही केजरीवाल को कहा था कि राजनीति में मत जाओ. केजरीवाल को कई बार समझाया था कि समाज सेवा में ही आनंद है, लेकिन उनके दिल में यह बात नहीं ठहरी. मैं पहले से ही कह रहा था कि अरविंद केजरीवाल को राजनीति में नहीं जाना चाहिए था. समाज सेवा में ही आनंद है, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी.

अब जो होना था, वह हो गया

अन्ना हजारे ने आगे कहा कि अब जो होना था, वह हो गया. अरविंद केजरीवाल के दिल में क्या है, मैं क्या जानूं? उधर तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर निकलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान करके राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज कर दी. उन्होंने आज कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुनाव आयोग से नवंबर में ही विधानसभा चुनाव कराये जाने का आह्वान किया.

 नए मुख्यमंत्री को लेकर हलचल तेज

दिल्ली में फरवरी में विधानसभा चुनाव संभावित हैं. लेकिन इनस बके बीच दिल्ली में नए मुख्यमंत्री को लेकर हलचल तेज है. जब दिल्ली की मंत्री आतिशी से पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद दिल्ली का अगला सीएम कौन होगा तो उन्होंने साफ कहा कि यह निर्णय पार्टी के विधायक दल की बैठक में तय होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि आतिशी का भी नाम चल रहा है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news