Ankita Murder Case: क्यों गिराया रिजॉर्ट? उसमें सबूत थे... अंकिता के परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow11366491

Ankita Murder Case: क्यों गिराया रिजॉर्ट? उसमें सबूत थे... अंकिता के परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार

Ankita Murder Case Update: अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ी खबर सामने आ रही है. अंकिता के परिवार ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है और प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल उठाए हैं.

Ankita Murder Case: क्यों गिराया रिजॉर्ट? उसमें सबूत थे... अंकिता के परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार

Ankita Bhandari Murder: अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ी खबर सामने आ रही है. आज (रविवार को) अंकिता के शव का अंतिम संस्कार होना था. लेकिन परिवार वालों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है. पीड़िता के परिजनों का स्पष्ट कहना है कि जब तक मुख्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है और वो सार्वजनिक नहीं की जाती है तब तक अंकिता का दाह संस्कार नहीं किया जाएगा.

परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया मना

अंकिता के परिजनों ने कहा है कि उन्हें प्रशासन की कार्रवाई पर भरोसा नहीं है. परिजनों ने अंकिता की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग की थी. परिजनों के अंतिम संस्कार के राजी नहीं होने पर प्रशासन के हाथ पांव फूल चुके हैं. प्रशासन लगातार परिजनों से बात करके समझाने की कोशिश कर रहा है.

प्रशासन की कार्रवाई पर उठाए सवाल

अंकिता के परिजनों से प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल दागे हैं. परिजनों ने कहा है कि आखिर रिजॉर्ट को क्यों तोड़ा गया? जबकि वहां सबूत थे. परिजनों का दावा है कि प्रशासन ने सबूत मिटाने के लिए रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया. इसके अलावा अंकिता के परिजनों ने इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की भी मांग की है. इसके अलावा विपक्ष ने भी सीएम धामी के निर्देश पर हुए बुलडोजर एक्शन पर सवाल उठाए.

अंकिता के भाई ने कही ये बात

अंकिता के भाई का कहना है की अंतिम संस्कार तब ही करेंगे जब तक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती. उन्होंने कहा कि अंकिता से 17 तारीख को बात हुई थी. वो परेशान नहीं थी. हम लोगों को परेशानी के बारे में नहीं बताया. दोस्त से भी उसकी बात हुई थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग

गौरतलब है कि शनिवार को अंकिता का पोस्टमार्टम किया गया. प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर चोट के निशानों की पुष्टि हुई. हालांकि इस रिपोर्ट में हत्या की वजह पानी में दम घुटना बताया गया है. इस मामले की जांच के लिए सीएम धामी ने SIT का गठन के निर्देश दिए हैं. वहीं अंकिता के परिजनों ने डिटेल्स पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग की है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news