Anju Nasrullah: दो पति फिर भी अकेली? अंजू ने मांगा तलाक तो अरविंद का इनकार, नसरुल्लाह ने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12047586

Anju Nasrullah: दो पति फिर भी अकेली? अंजू ने मांगा तलाक तो अरविंद का इनकार, नसरुल्लाह ने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात

Anju Nasrullah love story: अपवाद छोड़ दिए जाएं तो प्रेम कहानियां आम हों या खास, मुमक्मल हों या न हों, लेकिन पसंद जरूर की जाती हैं. यही बात लागू होती है अंजू-नसरुल्लाह और सीमा हैदर सचिन मीणा की लव स्टोरीज पर जिनके बारे में जानने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों की क्रेविंग बनी रहती है. 

Anju Nasrullah: दो पति फिर भी अकेली? अंजू ने मांगा तलाक तो अरविंद का इनकार, नसरुल्लाह ने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात

Anju Nasrullah latest news: झूठ बोलकर पाकिस्तान पहुंची अंजू को भारत लौटे महीनेभर से ज्यादा का वक्त हो चला है. दो पति होने के बावजूद वो अकेली है. अंजू फिलहाल दिल्ली में है. किराए के मकान में रहकर नौकरी ढूंढ रही है. ताकि फैमिली का पेट पालकर अपने बच्चों की परवरिश कर सके. अंजू के दिल में क्या चल रहा है कोई नहीं जानता. सबकुछ उसकी मर्जी से हुआ तो क्या पता वो वापस पाकिस्तान लौट जाए? ऐसी अटकलों के बीच 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी बात पर फोकस करके नसरुल्लाह से निकाह कर चुकी अंजू ने अपने पहले पति अरविंद से एक बार फिर तलाक मांगा है.

अरविंद के मना करने से भड़का नसरुल्लाह!

अंजू उर्फ फातिमा दिल्ली में अपने बच्चों के साथ विंटर वैकेशंस यानी ठंडियों की छुट्टियां बिता रही है. वो उनका पूरा ध्यान रख रही है. उसे अपना फ्यूचर प्लान लीगल तरीके से फाइनल करना है इसलिए पाकिस्तान में बैठा अंजू का शौहर नसरुल्ला भी परेशान है. वो भारत आने की तैयारी कर रहा है. ऐसी खबरों के बीच अंजू ने कोर्ट की मदद से तलाक की पहल की है. हालांकि उसके हसबैंड ने उसे इस बार भी उसे अंगूठा दिखाकर तलाक के पेपर साइन करने से मना कर दिया. बस इसी बात से भड़के नसरुल्लाह ने अंजू के पहले पति को कोसते हुए अंजू की प्रेग्नेंसी की बात बोलकर उसे तैश दिलाने की कोशिश की है.

'दो-दो पति फिर भी अकेली'

कुछ समय पहले 'जी न्यूज' से बातचीत के दौरान अंजू से जब ये सवाल पूछा गया कि 'कहने के लिए तो आपके दो पति (अरविंद और नसरुल्ला) हैं. दो-दो घर हैं. लेकिन फिलहाल आप सिंगल मदर हैं, बच्चे खुद अकेले संभाल रही हैं. यह देखकर क्या दिल में दर्द होता है.. गुस्सा आता है? इसके जवाब अंजू ने कहा था-  'अपना पक्ष मजबूती से रखूंगी. बच्चों के साथ रहूंगी. उनकी खुशी के लिए सब कुछ कर रही हूं. उम्मीद है कि सब सही होगा.'

नसरुल्लाह ने दिलाया अरविंद को गुस्सा?

उधर, अंजू उर्फ फातिमा का दूसरा पति नसरुल्ला सीमापार परेशान है. उसने एक न्यूज़ चैनल से कहा, 'जब अंजू अरविंद के साथ नहीं रहना चाहती तो वो तलाक क्यों नहीं दे रहा? वो भारत आने की तैयारी कर रहा है. वो जल्द भारत आएगा. इसके लिए वो जल्द एंबैसी में अप्लाई करेगा. इस बीच उसने सोशल मीडिया पर तैर रहीं अंजू की प्रेग्नेंसी की खबरों को विराम देने की कोशिश करते हुए कहा- 'अंजू प्रेग्नेंट नहीं है. अगर वो प्रेग्नेंट होती तो पाकिस्तान से नहीं भेजता. हमेशा उसकी फिक्र रहती है. वो वहां अकेली पड़ गई है.'

 कौन है अंजू?

दुनियाभर में मशहूर होने से पहले अपने पति अरविंद और दो बच्‍चों के साथ राजस्‍थान के अलवर में रहती थी. सोशल मीडिया पर उसकी पहचान पाकिस्‍तानी नसरुल्लाह से हुई. 21 जुलाई, 2023 को अंजू घर से ये कहकर निकली थी कि वो जयपुर में अपने दोस्तों से मिलने जा रही है. लेकिन वो टूरिस्‍ट वीजा पर पाकिस्‍तान चली गई. पाकिस्तान में उसने नसरुल्‍लाह से शादी कर ली. बीते 5 माह से वह नसरुल्‍लाह के साथ ही रह रही थी.

Trending news