अंजू इंड‍िया में अपने मसले सॉल्‍व करेगी...नसरुल्लाह बोले-उसके बाद मैं भी भारत आऊंगा
Advertisement
trendingNow11985572

अंजू इंड‍िया में अपने मसले सॉल्‍व करेगी...नसरुल्लाह बोले-उसके बाद मैं भी भारत आऊंगा

Nasrullah Interview: जी न्‍यूज के साथ एक्‍सक्‍लूस‍िव बातचीत में अंजू के पत‍ि नसरुल्लाह ने कहा क‍ि अंजू अपनी मर्जी से पाक‍िस्‍तान से भारत गई है. उन्‍होंने नसरुल्लाह के भारत आने के सवाल पर कहा क‍ि अंजू इंड‍िया में पहले अपने मसले सॉल्‍व करेगी.

अंजू इंड‍िया में अपने मसले सॉल्‍व करेगी...नसरुल्लाह बोले-उसके बाद मैं भी भारत आऊंगा

Anju Pakistan News: पांच महीने पाक‍िस्‍तान में रहने के बाद अंजू के बुधवार राहत भारत पहुंच गई हैं. अपनी वापसी को लेकर उन्‍होंने मीड‍िया के साथ क‍िसी प्रकार की बात नहीं की. लेक‍िन अब जी न्‍यूज के साथ एक्‍सक्‍लूस‍िव बातचीत में अंजू के पत‍ि नसरुल्लाह ने कहा क‍ि अंजू अपनी मर्जी से पाक‍िस्‍तान से भारत गई है. उन्‍होंने नसरुल्लाह के भारत आने के सवाल पर कहा क‍ि अंजू इंड‍िया में पहले अपने मसले सॉल्‍व करेगी...उसके बाद मैं भी भारत आऊंगा. उन्‍होंने कहा क‍ि वह पाक‍िस्‍तान में रहकर खुश है. मैं उसके बच्‍चों की ज‍िम्‍मेदारी उठाने के ल‍िए तैयार हूं.

...अपने बच्‍चों से म‍िलने के ल‍िए भारत गई है

जी मीड‍िया के साथ एक्‍सक्‍लूस‍िव बातचीत में अंजू के पत‍ि ने बताया क‍ि वह अपने बच्‍चों से म‍िलने के ल‍िए भारत गई है. उसका अपनी बहनों से कुछ मसला है ज‍िसे वो इस दौरान सॉल्‍व करेगी. उनका प‍िछले 10 साल से यह मामला चल रहा है. मैं उसमें द‍िलचस्‍पी नहीं लेता हूं...यह उसका अपना मामला है. पाक‍िस्‍तान में रहने के दौरान भारत को म‍िस करने के सवाल पर जब उनसे पूछा गया क‍ि आपको नहीं लगता क‍ि अंजू भारत में श‍िफ्ट हो सकती हैं तो उन्‍होंने कहा क‍ि आप मुझे ब‍िजनेस और प्रॉपर्टी दे दीज‍िए...मैं भी भारत आकर श‍िफ्ट हो जाऊंगा. उन्‍होंने कहा क‍ि भारत सरकार यद‍ि मुझे नागर‍िकता देगी तो मैं वहां आकर रहने के ल‍िए तैयार हूं.

बच्‍चों की कस्‍टडी के ल‍िए कानूनी रास्‍ता अपनाएंगे

नसरुल्लाह ने जी न्‍यूज से बातचीत में बताया क‍ि मैंने अंजू से भारत जाने के ल‍िए नहीं कहा. लेक‍िन, मसले सॉल्‍व होने पर मैं भारत आऊंगा. वो भी मुझे भारत बुलाएगी. बच्‍चों की कस्‍टडी के बारे में पूछे जाने पर नसरुल्लाह ने कहा क‍ि यही सब करना है. बच्‍चों की कस्‍टडी के ल‍िए कानूनी रास्‍ता अपनाएंगे. मैं उसके बच्‍चों का पूरा खर्च उठाने के ल‍िए तैयार हूं. उन्‍होंने इस दौरान यह भी बताया क‍ि अंजू का छोटा बच्‍चा अभी पूरी तरह समझदार नहीं है. लेक‍िन बड़ी बेटी और अपनी बहनों से उसकी बात होती थी.

इससे पहले पाकिस्तान से लौटकर आईं अंजू से पंजाब पुलिस और आईबी ने पूछताछ की. इस दौरान उन्‍होंने कई बड़े खुलासे किए. 
अंजू ने बताया कि वह 21 जुलाई 2023 को पाकिस्तान जाने के बाद नसरुल्लाह से निकाह क‍िया. इस दौरान वह शादी से जुड़ा क‍िसी प्रकार का दस्तावेज दिखा सकीं. अंजू ने इस दौरान यह भी क‍ि वह भारतीय पति अरविंद से तलाक लेंगी. वह बच्चों को पाकिस्तान ले जाना चाहती हैं. अंजू ने इस दौरान पाकिस्तान की मेहमान नवाजी की भी तारीफ की.

Trending news