Anju India Return:पाकिस्तान से 5 महीने बाद लौटीं अंजू का बड़ा खुलासा, IB की पूछताछ में उगले अहम राज!
Advertisement

Anju India Return:पाकिस्तान से 5 महीने बाद लौटीं अंजू का बड़ा खुलासा, IB की पूछताछ में उगले अहम राज!

Anju IB Investigation: अंजू जो इसी साल अगस्त के महीने में अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के खातिर हिंदुस्तान से पाकिस्तान चली गई थीं, वो वापस लौट आई हैं. IB की पूछताछ में अंजू ने बड़े खुलासे किए हैं.

Anju India Return:पाकिस्तान से 5 महीने बाद लौटीं अंजू का बड़ा खुलासा, IB की पूछताछ में उगले अहम राज!

Anju Pakistan News: करीब पांच महीने पाकिस्तान (Pakistan) में गुजारने के बाद अंजू (Anju) बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते हिंदुस्तान लौटीं. दिल्ली एयरपोर्ट से पहले वाघा बॉर्डर पर भी अंजू का सामना हिंदुस्तानी मीडिया से हुआ. मगर वहां भी उन्होंने खुलकर कोई बात नहीं की. बस अपनी खुशी जाहिर की. हालांकि, पाकिस्तान से लौटकर आईं अंजू से पंजाब पुलिस और आईबी ने पूछताछ की. इस पूछताछ में अंजू ने कई बड़े खुलासे किए है. आइए इसके बारे में जानते हैं.

पूछताछ में क्या बोलीं अंजू?

पूछताछ में अंजू ने बताया कि वह 21 जुलाई 2023 को पाकिस्तान गई थीं. वहां नसरुल्लाह से निकाह कर लिया. हालांकि, वह शादी के कोई दस्तावेज दिखा नहीं पाईं. पाकिस्तानी रक्षाकर्मियों से संबंध से अंजू ने इनकार किया. अंजू ने कहा कि वह भारतीय पति अरविंद से तलाक लेंगी. वह अपने बच्चों को पाकिस्तान ले जाना चाहती हैं.

पाकिस्तानी मेहमान नवाजी के कसीदे

गौरतलब है कि पाकिस्तान से लौट कर वापस आई अंजू वाघा बॉर्डर से लेकर दिल्ली एयरपोर्ट तक हिंदुस्तानी मीडिया से भागती नजर आईं. मगर अब इसी अंजू का पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत का वीडियो देखिए. अंजू वहां बेहद खुश होकर मीडिया के सवालों का जवाब देती दिखी. पाकिस्तान की मेहमान नवाजी के कसीदे पढ़ते नजर आई.

पाकिस्तान पर अंजू की नरमी क्यों?

ये वही अंजू हैं, जिनके पाकिस्तान जाने पर इनके घर-परिवार से लेकर हिंदुस्तानी मीडिया तक काफी परेशान थी. जब वो अपने दोस्त के साथ पाकिस्तान में दावतें कर रही थीं. तो उनकी सलामती के लिए हिंदुस्तान में दुआएं हो रही थीं. जब पाकिस्तान में उनका धर्म परिवर्तन कराने की खबर आई तो यहां के लोगों की धड़कनें बढ़ गईं. मगर इन सब के बावजूद अंजू हिंदुस्तानी मीडिया से बेरुखी दिखाती और पाकिस्तानी मीडिया पर नरमी बरसाती नजर आईं.

अंजू को पाकिस्तान से प्रेम क्यों?

आपको बता दें, अंजू का ये पाकिस्तान प्रेम उस वक्त भी नजर आया था. जब वो अगस्त में वहां पहली बार गई थीं. अपने दोस्त नसरुल्ला के साथ तस्वीरें खिंचवा रही थीं. रील बना रही थीं और फिर पाक मीडिया के साथ इंटरव्यू भी कर रही थीं.

Trending news