Chetan Anand Marriage: विधायक बेटे की शादी में दिखा आनंद मोहन का जलवा, बीजेपी के ये बड़े नेता बने 'समधी'
Advertisement
trendingNow11680340

Chetan Anand Marriage: विधायक बेटे की शादी में दिखा आनंद मोहन का जलवा, बीजेपी के ये बड़े नेता बने 'समधी'

Uttarakhand Marriage: बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी बुधवार को देहरादून के कैनाल रोड स्थित एक लोकेशन में बड़ी धूमधाम से हुई. इस मौके बीजेपी और कांग्रेस के नेता भी मौजदू रहे. इस शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Chetan Anand Marriage: विधायक बेटे की शादी में दिखा आनंद मोहन का जलवा, बीजेपी के ये बड़े नेता बने 'समधी'

Anand Mohan Singh Son Chetan Anand Marriage: बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद की शाही शादी देहरादून में संपन्न हो गई. इस बेहद खास शादी समारोह को बिल्कुल निजी रखा गया था. गिने चुने मेहमानों की मौजूदगी में हुई इस शादी में परिवार के बाकी लोगों के साथ आनंद मोहन और पूर्व सांसद लवली आनंद काफी खुश नजर आए. बारात में दोनों ने डांस भी किया. इस वीवीआईपी शादी में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत, महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल और सीनियर बीजेपी नेता भगत सिंह कोश्यारी भी शामिल हुए.

एक दूजे के हुए चेतन और आयूषी

आरजेडी विधायक चेतन आनंद और डॉ. आयूषी सिंह ने एक-दूसरे को वरमाला पहना कर शादी की रस्मों को पूरा किया. जीवन के इस पड़ाव में दोनों की खुशी देखते ही बन रही थी. चेतन आनंद की बारात शाही अंदाज में निकली. वो पारंपरिक तलवार लिए अपनी मां लवली आनंद और बहन सुरभि आनंद के साथ आगे बढ़े. शादी समारोह के मंच पर उनका पूरा परिवार नजर आया. आनंद मोहन, लवली आनंद और उनकी बेटी और परिवार के बाकी सभी सदस्य भी मंच पर दिखे.

नहीं पहुंचे बिहार के सीनियर नेता

विधायक चेतन आनंद की शादी में बेहद करीबी लोगों को ही न्योता भेजा गया था. बिहार के वरिष्ठ पार्टी नेताओं की मौजूदगी इस शादी समारोह में नहीं दिखी. आपको बताते चलें कि आनंद मोहन अपने बड़े बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद की शादी के लिए पैरोल पर बाहर आए थे. लेकिन बाद में नीतीश सरकार ने नियमों में बदलाव करते हुए उन्हें जेल से रिहा कर दिया था. 

'समधी' की भूमिका में बीजेपी नेता कोश्यारी

इस आयोजन में वर-वधू को आशीर्वाद देने महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल और बीजेपी के वरिष्ठ नेता भगत सिंह कोश्यारी भी पहुंचे. पूर्व सांसद लवली आनंद ने बाहर आकर उनका स्वागत किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक भगत सिंह कोश्यारी राजद विधायक चेतन आनंद की बारात में बाराती भी बने. 

डॉक्टर हैं चेतन की पत्नी

इस हाई प्रोफाइल शादी के लिए पूरे फार्म हाउस को फूलों से सजाया गया. इसके साथ ही उत्तराखंड के इस वेन्यू में सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. इस शादी में लगभग 300 लोगों के मौजूद रहे. आनंद मोहन की बहू का नाम डॉक्टर आयुषी सिंह हैं और वो जयपुर के निम्स में काम करती हैं.

 

Trending news