SP Leader Akhilesh Yadav: कल छलका था आजम खान का दर्द, आज मिलने पहुंच गए अखिलेश यादव; क्या मिटेंगे गिले-शिकवे?
Advertisement

SP Leader Akhilesh Yadav: कल छलका था आजम खान का दर्द, आज मिलने पहुंच गए अखिलेश यादव; क्या मिटेंगे गिले-शिकवे?

Akhilesh Yadav meets Azam Khan: सपा प्रमुख अखिलेश यादव आजम खान से मिलने अस्पताल पहुंचे और दोनों नेताओं के बीच करीब 2 घंटे तक बातचीत हुई. बता दें कि आजम खान कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए हैं.

SP Leader Akhilesh Yadav: कल छलका था आजम खान का दर्द, आज मिलने पहुंच गए अखिलेश यादव; क्या मिटेंगे गिले-शिकवे?

Akhilesh Yadav meets Azam Khan: सपा नेता आजम खान दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में एडमिट हैं. इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे और दोनों नेताओं के बीच करीब 2 घंटे तक बातचीत हुई. बता दें कि आजम खान कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए हैं. वो बीते करीब 2 साल से जेल में बंद थे. 

लंबे समय बाद मिले दो शीर्ष नेता

इन दोनों नेताओं के बीच भी यह मुलाकात एक लंबे समय के बाद हुई है. माना जा रहा था कि आजम खान सपा से खफा चल रहे हैं. ऐसे में इन नेताओं की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद दोनों नेताओं के बीच रिश्ते थोड़े ठीक होंगे. 

मुलाकात की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

आजम खान से मुलाकात करने के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर तस्वीरें साझा कीं और जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना की. अखिलेश ने ट्वीट किया, 'अच्छी सेहत के लिए दुआएं… आप जल्द अच्छे होकर आएं!' अखिलेश के अलावा समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी फोटो शेयर कर लिखा गया, 'माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल पहुंच कर जाना वरिष्ठ समाजवादी पार्टी नेता जनाब आजम खान साहब का स्वास्थ्य लाभ. हम सबकी दुआ है कि आजम साहब शीघ्रतम स्वस्थ हों.'

यह भी पढ़ें: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की बड़ी कार्रवाई, सोनिया और राहुल गांधी को भेजा समन

दो नेताओं के बीच क्या बात हुई?

सूत्रों की मानें तो अखिलेश यादव ने आजम खान से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं पर ही बात की. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि इस मुलाकात के दौरान पुराने रिश्तों की कड़वाहट पर भी चर्चा की गई होगी. उम्मीद जताई जा रही है कि इस मुलाकात के बाद दोनों नेताओं के बीच रिश्ते थोड़े नर्म होंगे.

कल शिकायत, आज मुलाकात

गौरतलब है कि मंगलवार को आजम खान का अस्पताल में दर्द भी छलका था. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अब भी खुद को समाजवादी पार्टी का नेता मानते हैं तो वह बोल उठे- मैं नेता नहीं हूं. वर्कर था, वर्कर रहूंगा. उन्होंने बीते रोज ही अखिलेश से रिश्तों पर कहा था कि मेरी हैसियत कहां जो किसी से कोई शिकवा करूं, कोई शिकायत करूं. यह बयान कल का था और आज ही अखिलेश उनसे मिलने पहुंच गए.

LIVE TV

Trending news