Akanksha Dubey Suicide: कौन था आकांक्षा दुबे के साथ होटल आया लड़का, सुसाइड से पहले रात को उन 17 मिनट में क्या हुआ?
Advertisement

Akanksha Dubey Suicide: कौन था आकांक्षा दुबे के साथ होटल आया लड़का, सुसाइड से पहले रात को उन 17 मिनट में क्या हुआ?

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मौत के बाद दो बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं. पहला मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम लाइव में वो क्यों रो रही थीं और मौत से पहले देर रात आकांक्षा को छोड़ने आया लड़का कौन था.

Akanksha Dubey Suicide: कौन था आकांक्षा दुबे के साथ होटल आया लड़का, सुसाइड से पहले रात को उन 17 मिनट में क्या हुआ?

Bhojpuri Actress Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने रविवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 25 साल की आकांक्षा की मौत को लेकर दो बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं. पहला आकांक्षा अपनी मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं, जिस दौरान वो रो रही थीं. दूसरी खबर इससे भी ज्यादा विस्फोटक है और बताया गया है कि मौत से पहले देर रात आकांक्षा को छोड़ने के लिए एक शख्स आया था, जो उनके कमरे में भी गया. अब पुलिस कॉल डिटेल की मदद से मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

मौत से पहले अंतिम वीडियो में क्यों रोईं आकांक्षा?

मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की आंखों में आंसू थे, लेकिन अब यह सवाल उठ रहा है कि वो इंस्टाग्राम लाइव में क्या बताना चाहती थीं? भोजपुरी की टैलेंटेड एक्ट्रेस इंस्टाग्राम लाइव पर आई और अपना मुंह ढंक कर रोने लगी. हालांकि, आकांक्षा ने अपने आंसुओं की कोई वजह नहीं बताई. इस वीडियो में आकांक्षा उदास लग रही थीं. इस दौरान उनके फैंस और फॉलोवर्स लगातार सवाल पूछते रहे और रोने की वजह जानने की कोशिश करते रहे, लेकिन आकांक्षा जवाब देने के बदले जोर-जोर से रोने लगी.

कौन था आकांक्षा दुबे के साथ होटल आया लड़का?

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के रोने का वीडियो फैंस ने रिकॉर्ड कर लिया और कुछ सेकेंडों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आकांक्षा की खुदकुशी की वजह कोई नहीं जानता. अब उस लड़के पर शक जताया जा रहा है, जो सुसाइड से पहले रात को आकांक्षा को होटल में छोड़ने के लिए आया था. ये भी बताया गया है कि वो लड़का आकांक्षा का बहुत करीबी था.

सुसाइड से पहले रात को उन 17 मिनट में क्या हुआ?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शनिवार की रात आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) किसी बर्थडे पार्टी में जाने की बात कह कर होटल से निकली थीं. रात करीब 2 बजे एक लड़का आकांक्षा को छोड़ने आया और वो उनके कमरे तक छोड़ने के लिए गया था. बताया जा रहा है कि वो लड़का करीब 17 मिनट तक आकांक्षा के साथ उनके कमरे में रहा और उसके बाहर निकलने के बाद आकांक्षा के कमरे का दरवाजा नहीं खुला.

पुलिस कर रही उस लड़के की तलाश

अब पुलिस उस लड़के की तलाश कर रही है और उम्मीद है कि आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की खुदकुशी की असली वजह वही लड़का जानता है. उसको ढूंढने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. लेकिन, अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है.

होटल के कमरे में पंखे से लटकी मिली लाश

हंसती खेलती और खिलखिलाती आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) अब बेजान हो चुकी हैं. भोजपुरी अभिनेत्री ने फांसी लगाकार अपनी जान दे दी और वाराणसी में सारनाथ के एक होटल में उनकी लाश मिली. शुक्रवार रात को शूटिंग के बाद वो होटल में रुकी थीं और सुबह उनका शव होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला.

बताया जा रहा है कि सुबह मेकअप आर्टिस्ट ने आकांक्षा को फोन किया, लेकिन जब उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया तो वो होटल पहुंची, जहां आकांक्षा का कमरा अंदर से बंद था. इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया पर अंदर कोई हलचल नहीं हुई. किसी अनहोनी की आशंका में होटल स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी और जब पुलिस की मौजूदगी में मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खोला गया तो वहीं तस्वीर देखने को मिली जिसका डर था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news