Akanksha Dubey Death Case: आकांक्षा दुबे का 'सफर', रोड़ा था समर! क्या है भोजपुरी क्वीन की मौत की मिस्ट्री का सच?
Advertisement

Akanksha Dubey Death Case: आकांक्षा दुबे का 'सफर', रोड़ा था समर! क्या है भोजपुरी क्वीन की मौत की मिस्ट्री का सच?

Samar Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. क्या आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) को समर सिंह थर्ड डिग्री का टॉर्चर करता था, हर कोई इसके पीछे की सच्चाई जानना चाहता है.

Akanksha Dubey Death Case: आकांक्षा दुबे का 'सफर', रोड़ा था समर! क्या है भोजपुरी क्वीन की मौत की मिस्ट्री का सच?

Akanksha Dubey Latest News: आकांक्षा दुबे मौत मामले (Akanksha Dubey Death Case) में आज समर सिंह (Samar Singh) की आज वाराणसी कोर्ट में पेशी है. पुलिस की कोशिश रहेगी कि समर सिंह की कस्टडी रिमांड मिल जाए ताकि आकांक्षा दुबे की मौत की गुत्थी सुलझाई जा सके. आकांक्षा की मां मधु दुबे ने समर सिंह पर कई आरोप लगाए हैं, जिसको लेकर पुलिस उससे जानना चाहेगी कि आकांक्षा की मौत के पीछे उसकी क्या भूमिका है? शुक्रवार को समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया था. गाजियाबाद कोर्ट ने उसे 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी पुलिस के हवाले किया था.. वाराणसी में समर सिंह को रातभर पुलिस लाइन में रखा गया. 

समर सिंह पर गंभीर आरोप

अब सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या समर सिंह ने आकांक्षा दुबे को गुलाम बना रखा था? क्या आकांक्षा को समर थर्ड डिग्री का टॉर्चर करता था? क्या आकांक्षा को समर ब्लैकमेल कर रहा था? क्या आकांक्षा की मौत मिस्ट्री का राज समर खोलेगा? भोजपुरी क्वीन आकांक्षा दुबे का पूर्व प्रेमी समर सिंह पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस के पास सवालों की लंबी लिस्ट है. हर सवाल में आकांक्षा दुबे की मौत का सबूत छिपा है. लेकिन पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या समर सिंह का आकांक्षा दुबे की मौत का कनेक्शन क्या है?

आकांक्षा की मां ने कही ये बात

आकांक्षा की मधु दुबे की मां की मानें तो समर सिंह के साथ आकांक्षा दुबे पिछले तीन सालों से काम कर रही थी. सबसे ज्यादा गाने उसने समर सिंह के साथ ही गाए थे. वो उसके साथ गुलामों जैसा सलूक करता था. दूसरी जगह काम करने पर पाबंदी लगा रखी थी. उसका टॉर्चर करता था. यहां तक कि जब भी आकांक्षा वाराणसी में होती तो उसे कहीं और ठहरने नहीं देता था. 3 साल से काम कर रही थीं. सबसे ज्यादा गाना समर सिंह के साथ हैं. वाराणसी में दो-दो महीने इसके घर पर रुकती थीं. कहीं और काम करने नहीं देता था. टॉर्चर करता था.

क्या आकांक्षा को किया जा रहा था ब्लैकमेल?

समर सिंह पर आकांक्षा को ब्लैकमेल करने का भी आरोप है. सवाल है कि आकांक्षा को आखिर किसके दम पर वो ब्लैकमेल करता था? उसके पास ऐसा क्या था जिसकी वजह से आकांक्षा उसके साथ रहने के लिए मजबूर थी. आकांक्षा के परिजनों ने इस बाबत भी पुलिस को तहरीर दे रखी थी लेकिन आरोप है कि पुलिस ने उसे अनदेखा कर दिया.

आकांक्षा दुबे की मां लगातार समर पर हत्या का आरोप लगा रही हैं. लेकिन पुलिस की अलग थ्योरी है. पुलिस की मानें तो आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुदकुशी की तरफ इशारा कर रही है. पुलिस ने अपनी बात सही साबित करने के लिए उन हालातों का जिक्र किया है जिस हालत में आकांक्षा होटल के कमरा नंबर 105 में फंदे से लटकते पाई गई थी. पुलिस का कहना है कि दरवाजा अंदर से बंद था इसलिए ये सुसाइड का एंगल हो सकता है.

दूसरी तरफ आकांक्षा केस में सियासत की भी एंट्री हो गई है. यूपी कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय भदोही पहुंचकर आकांक्षा के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप लगाया. साथ ही इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. फिलहाल, समर सिंह अब पुलिस के सामने है. अब ये पुलिस की जिम्मेदारी है कि वो समर से किस तरह सच उगलवा पाती है ताकि एक उभरती हुई भोजपुरी अदाकारा की मौत का सच सबके सामने आ सके.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news