Air Hostess Suicide: एयर होस्टेस ने चौथी मंजिल से कूदकर दे दी जान, सामने आई ये बड़ी वजह
Advertisement

Air Hostess Suicide: एयर होस्टेस ने चौथी मंजिल से कूदकर दे दी जान, सामने आई ये बड़ी वजह

Debopriya Biswas Ends Life: कोलकाता में एयर होस्टेस (Air Hostess) देबप्रिया बिस्वास (Debopriya Biswas) ने अपनी जान दे दी है. काम नहीं मिलने के कारण वो परेशान थीं.

एयर होस्टेस ने की आत्महत्या

Kolkata Air Hostess Suicide: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक एयर होस्टेस (Air Hostess) ने खुदकुशी कर ली है. एयर होस्टेस का नाम देबप्रिया बिस्वास (Debopriya Biswas) बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, एयर होस्टेस देबप्रिया बिस्वास डिप्रेशन में थीं. इसी वजह से उन्होंने अपनी जान देने का फैसला किया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस ने बताया कि अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है. कोई फाउल प्ले अभी तक पकड़ा नहीं गया है.

चौथी मंजिल से छलांग लगाकर दे दी जान

बता दें कि ये घटना कोलकाता के प्रगति मैदान की मेट्रोपोलिटन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की है. एयर होस्टेस की उम्र महज 27 साल थी. शनिवार शाम करीब 4 बजे उन्होंने बिल्डिंग की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

गंभीर रूप से घायल हो गई थीं एयर होस्टेस

एयर होस्टेस के परिजनों ने बताया कि बिल्डिंग से नीचे कूदने के बाद वो सड़क पर गिरीं और उन्हें इस वजह से काफी चोट लग गई. वह इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. वारदात की जानकारी मिलने पर परिवार में हड़कंप मच गया. फिर एयर होस्टेस को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल में एयर होस्टेस ने तोड़ा दम

उन्होंने आगे बताया कि अस्पताल पहुंचते ही एयर होस्टेस देबप्रिया बिस्वास का इलाज शुरू किया गया, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उनकी मौत हो गई. एयर होस्टेस को एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल इलाज के लिए ले जाया गया था.

काम नहीं मिलने से थीं परेशान

एयर होस्टेस के परिजनों ने बताया कि वह दो साल से लगातार काम नहीं मिलने की वजह से परेशान थीं. लंब वक्त से वो डिप्रेशन से पीड़ित थीं. वह मानसिक परेशानी से जूझ रही थीं. पुलिस ने कहा कि मामला संज्ञान में है, लेकिन उन्हें अभी तक शिकायत नहीं मिली है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news