AAP News: अब इस बड़े राज्य में कांग्रेस का काम बिगाड़ेगी AAP! इस साल होने वाले असेंबली चुनाव में उतरने का किया ऐलान; BJP गदगद
Advertisement
trendingNow11558597

AAP News: अब इस बड़े राज्य में कांग्रेस का काम बिगाड़ेगी AAP! इस साल होने वाले असेंबली चुनाव में उतरने का किया ऐलान; BJP गदगद

AAP Latest Announcement: देश में तेजी से अपने पैर पसार रही आम आदमी पार्टी एक बार फिर कांग्रेस पार्टी की राह में रोड़ा बन सकती है. पार्टी ने इस साल एक बड़े राज्य में होने वाले असेंबली चुनाव में उतरने का ऐलान किया है, जिससे कांग्रेस नेता परेशान हैं. 

AAP News: अब इस बड़े राज्य में कांग्रेस का काम बिगाड़ेगी AAP! इस साल होने वाले असेंबली चुनाव में उतरने का किया ऐलान; BJP गदगद

AAP announced to contest in MP assembly elections 2023: आम आदमी पार्टी इस देश में तेजी से बढ़ती हुई क्षेत्रीय पार्टी है. वह कई राज्यों में चुनाव लड़ चुकी है और 2 राज्यों में अपनी सरकार चला रही है. अब उसने एक ऐसा बड़ा ऐलान कर दिया है कि कांग्रेस की धड़कन बढ़ गई है. वहीं AAP के इस फैसले से बीजेपी के नेता मन ही मन में गदगद हो रहे हैं. हालांकि सार्वजनिक तौर पर वे इस फैसले पर कोई टिप्पणी करने से पहेज कर रहे हैं.

इस साल के आखिर में होंगे असेंबली चुनाव

असल में आम आदमी पार्टी (AAP) ने इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में होने जा रहे असेंबली चुनाव में उतरने की घोषणा कर दी है. पार्टी के संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य की सभी 230 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. उन चुनावों में दिल्ली सरकार के केजरीवाल मॉडल को सामने रखकर लोगों से वोट मांगे जाएंगे. उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश में हाल में हुए निकाय चुनाव में लोगों ने जिस तरीके से AAP के प्रति रूझान दिखाया है, उससे साफ है कि राज्य में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की बनने जा रही है. 

निकाय चुनाव में बीजेपी ने जीती थी कई सीटें

उन्होंने कहा कि पिछले साल राज्य में हुए निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के 2000 से 2500 पार्षद चुनाव जीतकर आए हैं. इस चुनाव परिणाम के साथ ही राज्य की जनता ने साफ संदेश दे दिया है कि वह प्रदेश (MP assembly elections 2023) में किसकी सरकार चाहती है. उन्होंने कहा इन लोकल चुनावों के बाद से राज्य में AAP कार्यकर्ताओं की संख्या तेजी से बढ़ी है, जिसके पुरानी कार्यकारिणी भंग कर दी गई. अब जल्द ही नई कार्यकारिणी का गठन करके नए लोगों को भी उसमें स्थान दिया जाएगा. इसके साथ ही प्रदेश में सदस्यता अभियान भी शुरू कर दिया गया है. 

देशभर में AAP बन रही राजनीतिक विकल्प

राज्यसभा सदस्य और पार्टी नेता संदीप पाठक (Sandeep Pathak) ने कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व में देश में ‘विनाशकारी और गंदी राजनीति’ की जगह ‘रचनात्मक राजनीति’ ले रही है. यह देश के लिए सकारात्मक संदेश है, जिसे सभी लोग महसूस कर रहे हैं. संदीप पाठक ने दावा किया कि देशभर में आम आदमी पार्टी तेजी से राजनीतिक विकल्प के रूप में उभरकर सामने आई है और लोग इसके कार्यों को अपना समर्थन दे रहे हैं. 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news