Crime News: 8 हजार कमाने वाली नौकरानी... 2 मंजिला मकान-50 लाख के गहनों की मालकिन
Advertisement
trendingNow11704242

Crime News: 8 हजार कमाने वाली नौकरानी... 2 मंजिला मकान-50 लाख के गहनों की मालकिन

Theft of Jewelry: मालिक के घर से धीरे-धीरे चोरी करके एक नौकरानी लखपति बन गई. 50 लाख गहने और लाखों की चोरी करने वाली नौकरानी की पोल एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सबके सामने आई. जानिए क्या है पूरा मामला?

फाइल फोटो

Theft By Maid: जब भी आप घर पर किसी नौकरानी को रखें तब सचेत रहें.  इसकी चेतावनी पुलिस भी बार-बार लोगों को देती रहती है.  मध्यप्रदेश के भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है इसमें 8 हजार रुपये कमाने वाली नौकरानी के पास से 50 लाख रुपए के गहने मिले हैं. इसके अलावा नौकरानी के पास के पास खुद का दो मंजिला मकान भी है.

ये है पूरा मामला

राजधानी भोपाल के एक बड़े प्राइवेट अस्पताल के मालिक भूपेंद्र श्रीवास्तव जो टीटी नगर थाना इलाके की निशांत कॉलोनी में रहते हैं. भूपेंद्र श्रीवास्तव के घर से कोई धीरे-धीरे करके सामान चोरी हो रहा था. चोरी होने वाले सामान में उनकी पत्नी के जेवर भी शामिल थे. भूपेंद्र को नौकरानी पर शंका हई और उन्होंने 20 दिन पहले उसे काम से हटा दिया. भूपेंद्र श्रीवास्तव का दिमाग तब हिल गया जब 2 दिन पहले नौकरानी की डीपी देखी. व्हाट्सएप डीपी देखकर श्रीवास्तव दंपत्ति ने पुलिस में शिकायत की. शिकायत के बाद नौकरानी को पकड़ लिया गया. इसके बाद पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर सब दूध का दूध और रपानी की पानी हो गया.

दो मंजिला मकान में निवास

भूपेंद्र श्रीवास्तव के घर काम करने वाली नौकरानी की मासिक आय 8000 रुपये थी. वहीं, उसका पति संविदा पर एक सरकारी विभाग में काम करता है. नौकरानी के पति की आय करीब 10 से 15 हजार महीना होगी. नौकरानी और उसका पति दोनों अपने दो बच्चों के साथ रिहायशी दो मंजिला मकान में रहते हैं. मकान में एअरकंडिशनर लेकर सीसीटीवी कैमरा सब कुछ लगा हुआ है. पुलिस ने जांच में नौकरानी के पास से 50 लाख रुपये के गहने और 5.50 लाख कैश बरामद किया है. पूछताछ के दौरान पता चला कि नौकरानी धीरे-धीरे डॉक्टर के घर से गहने और कैश चोरी कर रही थी. जब भूपेंद्र श्रीवास्तव ने उसे नौकरी से निकाल दिया तब. नौकरानी आजादी से मकान मालकिन के गहने पहनकर फंक्शन में जाने लगी लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी चोरी की पोल एक डीपी से खुल जाएगी.

Trending news