दिल्ली में टीचर की हैवानियत! बच्ची के सिर में मारी कैंची, जमकर पीटा और फिर बालकनी से नीचे फेंक दिया
Advertisement
trendingNow11488267

दिल्ली में टीचर की हैवानियत! बच्ची के सिर में मारी कैंची, जमकर पीटा और फिर बालकनी से नीचे फेंक दिया

Girl beaten and threw from first floor: लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बच्ची को हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

दिल्ली में टीचर की हैवानियत! बच्ची के सिर में मारी कैंची, जमकर पीटा और फिर बालकनी से नीचे फेंक दिया

Delhi school girl thrashed: दिल्ली के करोल बाग के एक स्कूल से बच्ची को पहली मंजिल से नीचे फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात ये है कि 5वीं क्लास की बच्ची को किसी और ने नहीं बल्कि उसकी टीचर ने ही नीचे फेंका है. फिलहाल बच्ची को हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

ये घटना राजधानी के करोल बाग इलाके के मॉडल बस्ती स्थित प्राइमरी स्कूल की है. फिल्मीस्तान इलाके के इस स्कूल में गीता देशवाल नाम की महिला टीचर ने 5वीं क्लास में पढ़ने वाली वंदना नाम की छात्रा की पहले पिटाई की, उस पर कैंची से हमला किया, सिर पर चोट पहुंचाई. इसके बाद भी मन नहीं भरा तो उसे पहले फ्लोर से नीचे फेंक दिया.

बचाने आई टीचर से भी की मारपीट

जानकारी के मुताबिक, जब गीता देशवाल नाम की टीचर ने वंदना की पिटाई की तो वहां पर दूसरी टीचर रिया ने बच्ची को बचाने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद गीता ने बच्ची को नहीं छोड़ा, इस दौरान गीता की टीचर रिया के साथ भी झड़प हुई. इसके बाद टीचर गीता ने वंदना के बाल पकड़कर उसे बालकनी में लेकर गई और पहली मंजिल से बाहर की तरफ बने गैलरी में फेंक दिया.

वहां मौजूद अन्य लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बच्ची को हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस बालिका विद्यालय में पहले भी छोटी-मोटी ऐसी घटनाएं होती रही हैं.

अस्पताल में भर्ती छात्रा ने बताया कि उसने कोई गलती नहीं की थी, इसके बावजूद उसे टीचर ने पहले पीटा और फिर ऊपर नीचे फेंक दिया. इधर पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news