लगातार 25 घंटे तक म्यूजिक बजाएंगे ये धांसू ईयरबड्स, बेस ऐसा जो बना देगा दीवाना
trendingNow11984729

लगातार 25 घंटे तक म्यूजिक बजाएंगे ये धांसू ईयरबड्स, बेस ऐसा जो बना देगा दीवाना

Earbuds Launch: Jump series और Worldcup series ईयरबड्स की कीमत 2,499 रुपये और 2,999 रुपये है. वहीं ENC AIR 07 सीरीज ईयरबड्स की कीमत 2,499 रुपये है.

लगातार 25 घंटे तक म्यूजिक बजाएंगे ये धांसू ईयरबड्स, बेस ऐसा जो बना देगा दीवाना

Earbuds Launch: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U&i ने अपने TWS प्रोडक्ट्स की रेंज का विस्तार करते हुए लांच तीन नए आकर्षक ईयरबड्स लॉन्च किए हैं जो दमदार म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किए गए हैं. संगीत प्रेमियों की पसंद को ध्यान में रखते हुए Jump Series, World Cup Series, और ENC 07 Series वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए गए हैं. अगर आप हैंड्स फ्री कॉलिंग या फिर चलते-फिरते म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो यह प्रोडक्ट्स आपको बेहद पसंद आएंगे.

U&i Jump Series Wireless Earbuds:

यदि आप TWS ईयरबड्स की एक जोड़ी की तलाश में हैं जिसे जिम में या रनिंग के दौरान आप पहन के, तो जंप सीरीज पर विचार करें. यह हल्की बारिश और पसीने को झेलने के लिए वॉटर रेजिस्टेंट बिल्ट के साथ आते है और कानों में आरामदायक, एर्गोनोमिक फिट के लिए एक लाइटवेट डिजाइन को स्पोर्ट करता है. इसमें  स्पष्ट रिसेप्शन के लिए ब्लूटूथ V5.3 EDR और नॉइज़ रिडक्शन का भी फीचर है  ईयरबड्स में 26mAh की बैटरी है जो पूरी तरह चार्ज होने पर आपको 20 घंटे तक संगीत सुनने का समय और 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देने के लिए रेटेड है. ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ आते है और बिल्ट-इन 150mAh बैटरी और एक Type-C पोर्ट है, जो ईयरबड्स को एक घंटे में रिचार्ज कर सकता है और इसे लगभग चार बार फिर से रिचार्ज करने में सहायता करता  है.

U&i World Cup Series Wireless Earbuds:

ये ईयरबड्स लगभग 400 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 40 घंटे का टॉक टाइम देने का वादा करते हैं, यह उन लोगों के लिए एक बदिया चॉइस बनाता है जिन्हें ऐसे पोर्टेबल ऑडियो एक्सेसरी की आवश्यकता होती है जिसे बार-बार चार्ज करने की आवश्यकता नहीं होती है. World Cup सीरीज़ के ईयरबड्स में 35 mAh की बैटरी है जबकि चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी है. इसके चार्जिंग केस जिसमे विज़ुअल बैटरी इंडिकेटर है, अपने USB Type-C पोर्ट के माध्यम से एक बार फुल चार्ज होने पर ईयरबड्स को 8 बार रिचार्ज कर सकता है. ईयरबड्स में 10 MM  ईयरफोन ड्राइवर हैं जो क्लियर ऑडियो आउटपुट प्रदान करते हैं. World Cup सीरीज ब्लूटूथ V5.1 EDR के साथ आती है और एक टच-सेंसिटिव डिजाइन को सपोर्ट करती है, जिससे उपयोगकर्ता ईयरपीस के टैप से म्यूजिक प्लेबैक और वॉयस कॉल को कण्ट्रोल करने में सहायता करते हैं.

U&i ENC AIR 07 Wireless Earbuds:

यह ईयरबड्स उन लोगों के लिए हैं जो बेहतर साउंड एक्सपीरियंस चाहते हैं. इसमें दमदार स्पीकर के साथ एक सराउंड साउंड का ऑप्शन मिलता है, जो मूवी और म्यूजिक सुनने के दौरान एक इमर्सिव एक्सपीरियंस प्रदान करता है. एक बार फुल चार्ज करने पर यह ईयरबड्स 25 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 300 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करते हैं. इन ईयरबड्स इसे पूरी तरह चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है. ENC AIR 07 के चार्जिंग केस के अंदर 320mAh की बैटरी जो टाइप-सी पोर्ट के साथ आती है और केस एक बार फुल चार्ज होने पर इसे 8 बार रिचार्ज किया जा सकता है.

कीमत और उपलब्धता

Jump series और Worldcup series ईयरबड्स की कीमत 2,499 रुपये और 2,999 रुपये है. वहीं ENC AIR 07 सीरीज ईयरबड्स की कीमत 2,499 रुपये है, इन्हें भारत भर के सभी U&i आउटलेट्स और अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

Trending news