धमाकेदार म्यूजिक एक्सपीरियंस देगा Probuds 22, कीमत सुनकर खुशी से झूम उठेंगे ग्राहक
Advertisement
trendingNow11883882

धमाकेदार म्यूजिक एक्सपीरियंस देगा Probuds 22, कीमत सुनकर खुशी से झूम उठेंगे ग्राहक

Probuds 22 Launch in India: इसमें ग्राहकों को ENC मिल जाता है जो 60 dB के एम्बिएंस को खत्म कर सकता है. Probuds 22 में नॉनस्टॉप 50hrs घंटों का प्लेबैक मिल जाता है और इसकी कीमत भी काफी कम है. 

धमाकेदार म्यूजिक एक्सपीरियंस देगा Probuds 22, कीमत सुनकर खुशी से झूम उठेंगे ग्राहक

Probuds 22: लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के वियरेबल्स ब्रांड प्रोबड्स ने अपने लेटेस्ट ट्रू वायरलेस - Probuds 22 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत आपको हैरान कर देगी. दरअसल इसे महज 1399 रुपये में लॉन्च किया गया है. लावा ने इस प्रोडक्ट के साथ दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस सुनिश्चित करने का पूरा प्रयास किया है. Probuds 22 में ग्राहकों को इमर्सिव हाई बेस साउंड आउटपुट के साथ प्रो-गेम मोड मिल जाता है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

डिज़ाइन और फीचर्स के आधार पर, नए लॉन्च किए गए प्रोबड्स 22 का उद्देश्य यूथ की क्रिएटिविटी को ध्यान में रखना है. इन्हें दो अलग-अलग कलर वेरिएंट में उतारा गया है जिनमें- फ्रॉस्ट व्हाइट और स्पेस ब्लैक शामिल है. प्रोबड्स 22 उच्च-स्तरीय फीचर्स से लैस है जैसे - क्वॉड माइक ईएनसी तकनीक जो 60 डीबी तक रिवर्स एन्वॉयरमेंटर नॉइज, तेज चार्जिंग, 50 घंटे का प्लेबैक, स्वेत और वाटर रेजिस्टेंस, 500 एमएएच केस बैटरी कपैसिटी के साथ और भी बहुत कुछ शामिल है. इसके साथ ग्राहक केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ, ग्राहक 2 घंटे तक म्यूजिक प्ले टाइम का आनंद ले सकते हैं.

ब्लूटूथ V5.3 द्वारा संचालित, प्रोबड्स 22 स्नैप-कनेक्ट तकनीक के साथ भी आता है, जो यूजर्स को बड्स को स्मार्टफोन से तेजी से कनेक्ट करने का मौक़ा देता है. इसका नॉइज़ आइसोलेशन फीचर वॉयस असिस्टेंट के साथ बिना रुकावट कॉल को इनेबल बनाता है. प्रोबड्स 22 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स मोनो और स्टीरियो कॉलिंग दोनों को सपोर्ट करते हैं. प्रोबड्स 22 आईओएस, एंड्रॉइड, लैपटॉप, म्यूजिक प्लेयर, स्मार्ट टीवी और अन्य ब्लूटूथ संगत उपकरणों के साथ कम्पैटिबल हैं. प्रोबड्स 22 की कीमत एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी और 2 महीने की अतिरिक्त वारंटी के साथ 1,399 रुपये है. ग्राहकों के लिए ये 21 सितंबर से लावा के ऑफलाइन रिटेल नेटवर्क और लावा ई-स्टोर पर उपलब्ध हो चुका है. ये दमदार म्यूजक पसंद करने वाले यूजर्स को काफी पसंद आएगा. 

Trending news