Dolby Audio से लैस हैं ये सस्ते Smart TV, गेमिंग करने और फिल्में देखने में आएगा सबसे ज्यादा मजा
Advertisement

Dolby Audio से लैस हैं ये सस्ते Smart TV, गेमिंग करने और फिल्में देखने में आएगा सबसे ज्यादा मजा

Smart LED TV: ये स्मार्ट टीवी उन सभी खासियतों के साथ आते हैं जो आपको महंगे वाले टीवी में देखने को मिलती हैं, हालांकि इनमें एक सबसे खास फीचर भी है जो आपको हैरान कर देगा. 

Dolby Audio से लैस हैं ये सस्ते Smart TV, गेमिंग करने और फिल्में देखने में आएगा सबसे ज्यादा मजा

Dolby Audio Smart TV: Dolby Audio आजकल स्मार्ट टीवी में एक के एक कॉमन फीचर हो गया है, इस फीचर का इस्तेमाल करके आप धमाकेदार ऑडियो क्वॉलिटी में फिल्में देख सकते हैं, म्यूजिक सुन सकते हैं साथ ही साथ गेमिंग भी कर सकते हैं. यकीन मानिए Dolby Audio के साथ गेमिंग और फिल्में देखने का एक्सपीरियंस आपको एक अलग ही दुनिया में ले जा सकता है, अगर ये बात आपको ज्यादा लग रही है तो साधारण भाषा में मामला ये है कि आपको Dolby Audio के साथ टीवी में फिल्में देखने, म्यूजिक सुनने और गेमिंग करने में कम से कम आपको घर वाली फीलिंग नहीं आएगी बल्कि आपको थिएटर वाला मजा आएगा. हालांकि Dolby Audio वाले टीवी काफी महंगे मिलते हैं. इस समस्या को देखते हुए हम आज आपके लिए ऐसे स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं जो सस्ते हैं और उनमें फिर भी डॉल्बी ऑडियो दिया जाता है जो आपके एक्सपीरियंस को साधारण टीवी की तुलना में चार गुना तक बेहतर बना सकता है.  

SkyWall 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV

जिस एलईडी टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम SkyWall 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV 32SWATV है. ये सबसे सस्ता 32 इंच का एलईडी टीवी है जिसे काफी पसंद भी किया जाता है. आपको बता दें इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹10000 से भी कम है और ग्राहक इसे ₹8499 खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. फ्रेमलेस एलईडी टीवी होने के बावजूद भी इसकी कीमत में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ है और यही वजह है कि कंपनी इस की जमकर बिक्री कर रही है. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹22000 है लेकिन इस पर धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹6499 रह जाती है. इस एलईडी टीवी में आपको काफी सारी खासियत देखने को मिलेंगे जिनमें 30 वाट के धुआंधार स्पीकर्स के साथ 1GB रैम और 8GB स्टोरेज, वाईफाई कनेक्टिविटी, क्वॉड कोर प्रोसेसर शामिल है. इसमें ग्राहकों को दमदार Dolby Audio एक्सपीरियंस मिल जाता है. 

Sansui Neo 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart V with 

ग्राहकों को Sansui Neo 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart V में एक जबरदस्त डॉल्बी ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. इस तरह आपको घर पर ही थिएटर का आनंद मिल जाएगा. स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को Youtube प्रीइंस्टॉल्ड ऑप्शन के तौर पर मिल जाता है. ऐसे में आप यूट्यूब से धाकड़ फिल्में और वीडियो देख सकते हैं. इसमें एक Linux ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाता है. इसमें ग्राहकों को HD Ready 1366 x 768 Pixels वाला रेजोल्यूशन और साथ में 24W साउंड आउटपुट देखने को मिल जाता है. इसका Refresh Rate 60 Hz का है. इसकी कीमत 9,990 रुपये है. 

Trending news