12 हजार से सस्ती Smart LED TVs ने मचाया धमाल, घर को बना देती हैं सिनेमाहॉल
Advertisement

12 हजार से सस्ती Smart LED TVs ने मचाया धमाल, घर को बना देती हैं सिनेमाहॉल

Smart LED TV: दिवाली पर स्मार्ट LED TVs की डिमांड काफी बढ़ जाती है, ऐसे में अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन पर अपने घर नया स्मार्ट टीवी लाना चाहते हैं तो ये ऑप्शंस आपके लिए दमदार साबित हो सकते हैं. 

12 हजार से सस्ती Smart LED TVs ने मचाया धमाल, घर को बना देती हैं सिनेमाहॉल

LED TV Discount: अगर आप अपने घर के लिए एक नया स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपको अब दिवाली तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि फ्लिपकार्ट पर अभी से दमदार स्मार्ट एलइडी टीवी सस्ते मिल रहे हैं. आज हम आपके लिए ₹12000 के बजट में मिलने वाले दमदार एलइडी टीवी लेकर आए हैं जो न सिर्फ आपके पैसे बचाएंगे बल्कि आपके घर को सिनेमा हॉल बना देंगे.

Sansui Neo 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV 2022 Edition 

फ्लिपकार्ट पर मिलने वाला यह एक के फायदे स्मार्ट एलइडी टीवी है. अगर इसकी असल कीमत की बात की जाए तो यह 19990 रुपये है लेकिन इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 48% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद स्मार्ट टीवी की कीमत सिर्फ 10265 रुपये रह जाती है. अगर बात करें खासियत की तो इस एलइडी टीवी में ग्राहकों को यूट्यूब का सपोर्ट मिल जाता है साथ ही साथ इसमें लाइनेक्स ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है. इस एलइडी टीवी में 24 वाट का साउंड आउटपुट मिल जाता है.

Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV 2022 Edition

इस एलइडी टीवी की खासियत के बारे में बात करें तो ग्राहकों को इसमें प्राइम वीडियो और यूट्यूब का सपोर्ट मिल जाता है साथ ही साथ इसमें लाइनेक्स ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है. इस स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को 20 वाट का ऑडियो सपोर्ट मिल जाता है. स्मार्ट टीवी की असल कीमत की बात की जाए तो यह 16999 रुपये है लेकिन आप इसे 50% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 8499 रुपये में खरीद सकते हैं.

Thomson 9A Series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV  

ग्राहकों को इस स्मार्ट एलइडी टीवी में प्राइम वीडियो के साथ disney+ हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे वीडियो एप्स का सपोर्ट मिल जाता है. अगर बात की जाए इसमें दिए जाने वाले अन्य फीचर्स की तो उसमें ग्राहकों को एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम और इनबिल्ट गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट मिल जाता है. इस स्मार्ट एलइडी टीवी में ग्राहकों को 24 वाट का साउंड आउटपुट मिल जाता है. अगर बात की जाए कीमत की तो इसकी असल कीमत 14999 रुपये है लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ 7999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Trending news