मुंहमांगी कीमत पर बिक जाएगा Old Smartphone, इन 4 ट्रिक्स से हो जाएगा कमाल, आप भी जान लें
Advertisement
trendingNow11836341

मुंहमांगी कीमत पर बिक जाएगा Old Smartphone, इन 4 ट्रिक्स से हो जाएगा कमाल, आप भी जान लें

Old Smartphone Selling: इन ट्रिक्स को अपनाने के बाद आप अपने पुराने से पुराने स्मार्टफोन के लिए वाजिब कीमत हासिल कर सकते हैं, आपको बस इन 4 ट्रिक्स को फॉलो करना पड़ेगा. 

 

मुंहमांगी कीमत पर बिक जाएगा Old Smartphone, इन 4 ट्रिक्स से हो जाएगा कमाल, आप भी जान लें

Old Smartphone Price: आजकल लोगों को कुछ महीने इस्तेमाल करने के बाद एक नया स्मार्टफोन खरीदना होता है. हालांकि जब आप अपना पुराना स्मार्टफोन बेचने जाते हैं तो आपको इसके अच्छे दाम नहीं मिलते हैं. ऐसे में आपको नया स्मार्टफोन खरीदने में काफी परेशानी आती है. अगर आप इस समस्या से बचना चाहते हैं और अपने पुराने स्मार्टफोन को जब चाहें मुंह मांगे दाम पर बेचना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ दमदार स्मार्टफोन सेलिंग टिप्स लेकर आए हैं. अगर आप इन ट्रिक्स को फॉलो करे हैं तो यकीन मानिए स्मार्टफोन बेचने के लिए आपको पापड़ नहीं बेलने पड़ेंगे और एक बार में ही पुराने स्मार्टफोन की अच्छी कीमत मिल जाएगी. 

बैटरी बूस्टिंग

अगर आप लंबे समय से अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं और अब उसे बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले इसकी बैटरी को बूस्ट करवा लें इससे जिस कस्टमर को आप स्मार्टफोन बेचेंगे उसे बैटरी के साथ कोई भी दिक्कत नहीं पेश आएगी और आपको इसके लिए अच्छे खासे दाम भी मिलेंगे.

डिस्प्ले रिपेयर

अगर आपके स्मार्टफोन डिस्प्ले पर छोटे-मोटे क्रैक आ गए हैं तो आपको इसे तुरंत ही बदलवा लेना चाहिए क्योंकि अगर आप ऐसे ही अपने पुराने स्मार्टफोन को किसी ग्राहक को देंगे तो वह इसके लिए अच्छी कीमत अदा नहीं करेगा. 

कैबिनेट चेंज करवाना है जरूरी

अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन बेचने जा रहे हैं तो जाहिर सी बात है इसकी बॉडी पर कई तरह के स्क्रैच होंगे जो देखने में अच्छे नहीं लगते हैं साथ ही साथ बाहर इन्हें देखने के बाद आपके पुराने स्मार्टफोन की कम कीमत ऑफर करेगा, सबके साथ ना हो और आपका पुराना स्मार्टफोन देखने में भी स्टाइलिश और नए जैसा लगे इसके लिए आपको इसका कैबिनेट चेंज करवाना होता है और जिन स्मार्टफोंस में कैबिनेट नहीं होता है उनके बैक पैनल को आप बदलवा करे से नया जैसा लुक दे सकते हैं.

कैमरा क्लीनिंग

पुराने स्मार्टफोन के कैमरा से पिक्चर क्लिक करने के दौरान आपको पहले जैसी क्वालिटी नहीं मिलती है और कई बार इसका कारण यह होता है कि कैमरा ठीक तरह से क्लीन नहीं होता है और अंदर से ही इसका लेंस गंदा हो जाता है. ऐसे में आप जब भी पिक्चर ठीक करने की कोशिश करते हैं आपको परेशानी का सामना करना पड़ता है. आपके साथ ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आपको हमेशा अपना पुराना स्मार्टफोन बेचने से पहले इस कर लेना स्क्रीन करवा देना चाहिए जिससे अच्छी फोटोस क्लिक होती हैं.

Trending news