realme की 7 kg वाली वॉशिंग मशीन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, ऑफर देखते ही चौंक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11908579

realme की 7 kg वाली वॉशिंग मशीन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, ऑफर देखते ही चौंक जाएंगे आप

realme Washing Machine: realme की 7 kg की वॉशिंग मशीन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है, ये डिस्काउंट आपके काफी पैसे बचा सकता है. इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में आप यहां और भी जान सकते हैं. 

realme की 7 kg वाली वॉशिंग मशीन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, ऑफर देखते ही चौंक जाएंगे आप

realme Washing Machine: अगर आप 7 Kg की वॉशिंग मशीन खरीदने का मन बना रहे हैं जो किफायती हो साथ ही दमदार वॉशिंग भी करे तो आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वॉशिंग मशीन लेकर आए हैं. दरअसल realme TechLife 7 kg 5 Star rating Semi Automatic Top Load Washing Machine पर फ्लिपकार्ट तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है. अगर आप इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो Flipkart पर realme ये डिस्काउंट ऑफर दे रहा है. Realme TechLife के 7.5 kg 5 Star रेटिंग वॉशिंग मशीन को अगर आप परचेज करते हैं तो आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. ये ऑफर फ्लिपकार्ट सेल के दौरान मिल रहा है, ऐसे में सेल खत्म होते ही ये ऑफर भी खत्म हो जाएगा इसलिए आपको खरीदारी पर बचत करने के थोड़ी तेजी दिखानी पड़ेगी. 

डिस्काउंट की बात करने से पहले आपको इस वॉशिंग मशीन की कीमत के बारे में जान लेना चाहिए. दरअसल इस वॉशिंग मशीन की असल कीमत 12,490 रुपये है जो आमतौर पर इस रेंज के वॉशिंग मशीन की होती ही है, हालांकि आप अगर इस कीमत पर ये वॉशिंग मशीन नहीं खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर आया है. दरअसल इस वॉशिंग मशीन की खरीदारी करने पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की तरफ से 40 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के लागू होने के बाद ग्राहक महज 7,490₹ में ये वॉशिंग मशीन अपने घर ले जा सकते हैं. 

Trending news