घर बन जाएगा सिनेमाहॉल, इस छोटे से प्रोजेक्टर से दीवार को बनाएं मूवी स्क्रीन, जानें कीमत और फीचर्स
trendingNow11970219

घर बन जाएगा सिनेमाहॉल, इस छोटे से प्रोजेक्टर से दीवार को बनाएं मूवी स्क्रीन, जानें कीमत और फीचर्स

Portable Projector: आप Pico 12 के द्वारा किसी भी स्पेस को तुरंत मुवी थिएटर में बदल सकते हैं और घर में ही सिनेमा जैसा शानदार अनुभव पा सकते हैं. ये कॉम्पैक्ट डिवाइस इतनी छोटी है कि आपके हाथ में फिट हो जाती है.

घर बन जाएगा सिनेमाहॉल, इस छोटे से प्रोजेक्टर से दीवार को बनाएं मूवी स्क्रीन, जानें कीमत और फीचर्स

Portable Projector: सर्दियों में अपने या अपने प्रियजनों के Potronics धाकड़ प्रोजेक्टर लेकर आया है जिसका नाम Pico 12  स्मार्ट पोर्टेबल प्रोजेक्टर है. इस प्रोजेक्टर का इस्तेमाल करके आप बड़े मजे के साथ घर में ही थिएटर जैसे माहौल बना सकते हैं और अपनी पसंदीदा फिल्मों, गेम्स और शोज़ का लुत्फ़ उठा सकते हैं. ये एक पोर्टेबल प्रोजेक्टर है ऐसे में ये ट्रैवेल फ्रेंडली है. ये 4K रेजोल्यूशन के साथ आता है ऐसे में यूजर्स को जोरदार विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स  

आप Pico 12 के द्वारा किसी भी स्पेस को तुरंत मुवी थिएटर में बदल सकते हैं और घर में ही सिनेमा जैसा शानदार अनुभव पा सकते हैं. ये कॉम्पैक्ट डिवाइस इतनी छोटी है कि आपके हाथ में फिट हो जाती है और इतनी पोर्टेबल कि आप इसे अपने साथ कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं. बस एक बटन दबाइए और जहां चाहं मुवीज़ या टेलीविज़न का लुत्फ़ उठाइए. इसके लिए आपको सिर्फ 120 इंच तक की डायगोनल फ्लैट व्हाईट सरफेस की ज़रूरत होगी और आप ‘बड़े’ टीवी का आनंद उठा सकेंगे. इसके एंड्रोइड-11-बेस्ड एप्टॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम में 4K एक्शन रैडी ऐप्स जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़नी प्लस हॉटस्टार आदि प्री-इंस्टॉल्ड हैं. इसके अलावा आप यूएसबी पोर्ट के ज़रिए भी अपनी पसंदीदा फिल्में प्ले कर सकते हैं। या Wi-Fi और HDMI के द्वारा सीधे अपने फ़ोन, टैबलेट या लैपटॉप से वायरलैस तरीके से कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं.  

अपनी इंटीग्रेटेड रीचार्जेबल बैटरी तथा क्रिस्प एवं क्लियर ऑडियो देने वाले 5 वॉट स्पीकर के साथ ये किसी भी स्थान को तुरंत एंटरटेनमेन्ट स्पेस में बदल देता है. आपको ऑडियो का ऑल्टरनेट विकल्प चाहिए तो आप ऑक्स पोर्ट या ब्लूटुथ के ज़रिए प्रोजेक्टर को एक्सटर्नर ऑडियो सोर्स से कनेक्ट कर सकते हैं और शानदार अनुभव पा सकते हैं फिर चाहे आप घर में हैं या काम पर, क्लासरूम में हैं या छुट्टी पर या कहीं बाहर. की ऑटो वर्टिकल कीस्टोन करेक्शन टेक्नोलॉजी तकरीबन हर सरफेस पर कारगर है, फिर चाहे कोई भी एंगल हो या कितनी भी दूरी, यह इमेज की गुणवत्ता, साइज़ या आस्पेक्ट रेशो के साथ कोई समझौता किए बिना शानदार अनुभव प्रदान करती है. प्रोजेक्टर पर दिए गए फोकस व्हील्स का इस्तेमाल कर इसे अपनी पसंद के अनुसार एडजस्ट कीजिए और शार्प एवं क्लियर इमेज पाइए. यह प्रोजेक्टर पावरफुल 3200 ल्युमेन्स LED लैम्प के साथ आता है, जो 30,000 घंटे तक की लाईफ के साथ लॉन्ग-लास्टिंग परफोर्मेन्स देता है. 

कीमत और उपलब्धता

पोर्टोनिक्स Pico 12 स्मार्ट प्रोजेक्टर 29,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर 12 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है. इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य ऑनलाईन या ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

Trending news