महंगे Night Lamp लगाने की जरूरत नहीं, महज 25 रुपये का ये USB Lamp करेगा आपका काम
Advertisement
trendingNow11909796

महंगे Night Lamp लगाने की जरूरत नहीं, महज 25 रुपये का ये USB Lamp करेगा आपका काम

Night Lamp: Mini USB Light: ये आकार में बेहद छोटे होते हैं लेकिन इनसे निकलने वाली रोशनी पूरे कमरे में विजिबिलिटी ऑफर करती है. 

महंगे Night Lamp लगाने की जरूरत नहीं, महज 25 रुपये का ये USB Lamp करेगा आपका काम

LED Light: रात में कमरे में विजिबिलिटी के लिए लोग ऐसी लाइटिंग चुनना पसंद करते हैं जो विजिबिलिटी भी दे और आपकी आंखों में चुभे भी नहीं. आमतौर पर ऐसी लाइटिंग काफी महंगी आती है. हालांकि आपका बजट अगर कम है और आप इस कम बजट में ही ऐसी माइल्ड लाइट वाली लाइटिंग की तलाश में हैं जिससे आपको घर में विजिबिलिटी भी मिल जाती है साथ ही साथ आपको इसके लिए कीमत भी कम चुकानी पड़े. ऐसी ही लाइटिंग हम आज आपके लिए लेकर आए हैं जो बेहद ही किफायती है. 

कौन सी है ये लाइट और क्या है खासियत 

जिस लाइटिंग के बारे में हम बात कर रह हैं उसका आकार तकरीबन 2 सेंटीमीटर का है लेकिन जहां बात आती है रोशनी की तो ये आपको हैरान कर सकती है. दरअसल हजारों रुपये नाइट लैम्प में आप अगर खर्च नहीं करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. इसका नाम T.H.L.S USB Night Light है. ये उस समय आपके बड़े काम आती हैं जब आप कंट्रोल तरीके से से थोड़ी सी लाइटिंग चाहते हैं जो आंखों में चुभे भी ना साथ ही साथ बिजली का बिल भी बचाए. ये दो कलर ऑप्शंस में आती हैं. इन्हें आप चार्जर से चला सकते हैं या फिर पावर बैंक से भी चला सकते हैं. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें खासियत की तो ग्राहक इस लाइटिंग को तकरीबन 15-25 रुपये के आस-पास की कीमत में खरीद सकते हैं. ये लाइट इतनी किफ़ायती है और यही वजह है कि मार्केट में इसकी इतनी जबरदस्त डिमांड आ रही है. अगर आप इस बारे में नहीं जानते थे तो इसे आप भी ट्राई कर सकते हैं. ये लाइटिंग अमेजन पर उपलब्ध है और इसे खरीदना है तो आपको बस ऑनलाइन इसे परचेज करना पड़ेगा.

Trending news