20 बल्ब जितनी रोशनी अकेले फेंकता है 247 रुपये का ये छोटू Flash, ऑन करते ही चौंधिया जाएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow11813663

20 बल्ब जितनी रोशनी अकेले फेंकता है 247 रुपये का ये छोटू Flash, ऑन करते ही चौंधिया जाएंगी आंखें

LED Flash Light: आउटडोर में अगर रोशनी की जरूरत पड़ रही है तो इस लाइट से बेहतर ऑप्शन आपके पास नहीं हो सकता है, ये सस्ती तो है ही साथ ही बेहद पावरफुल है. 

20 बल्ब जितनी रोशनी अकेले फेंकता है 247 रुपये का ये छोटू Flash, ऑन करते ही चौंधिया जाएंगी आंखें

Flash Light LED: अगर आप आउटडोर में एडवेंचर के लिए जा रहे हैं तो जाहिर सी बात है अगर आप कैंपिंग वगैरह करते हैं तो आपको काफी रोशनी की जरूरत पड़ती है. अगर आप ज्यादा रोशनी करना चाहते हैं साथ ही कैंपिंग के दौरान पूरे एरिया को कवर करना चाहते हैं तो आपको पावरफुल लाइटिंग की जरूरत पड़ती है लेकिन कैंपिंग के दौरान हैवी लाइटिंग ले जाना काफी मुश्किल हो जाता है. दिक्कत यह है कि पावरफुल लाइटिंग के बगैर आपका काम ही नहीं चलेगा क्योंकि रोशनी अगर ना की जाए तो कई तरह की दिक्कतें हो सकती हैं साथ ही जानवरों का भी खतरा हो सकता है. ऐसे में अगर आप किफायती कीमत में एक पावरफुल लाइटिंग चाहते हैं जो आकार में छोटी हो तो हम आपके लिए इसका तलाव ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको एक ही नजर में पसंद आए जाएगा और इसकी रोशनी 20 बल्बों जितनी पावरफुल है. तो चलिए जानते हैं कौन सी है यह लाइटिंग. 

कौन सी है ये लाइटिंग 

जिस फ्लैश लाइट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Pristar Small LED Flashlight 800 Lumens COB Rechargeable Keychain Mini Flashlight है जो अमेजन पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है. ये असल में एक मल्टीपल की चेन एलईडी लाइट है जिसका इस्तेमाल बॉटल ओपनर के तौर पर भी किया जा सकता है. इस प्रोडक्ट को आप ऑनलाइन मार्केट से परचेज कर सकते हैं. ये लाइट काफी ज्यादा पावरफुल है. इस लाइटिंग को ग्राहक सिर्फ ₹247 में खरीद सकते हैं. इतनी कम कीमत में ऐसा प्रोडक्ट मिल पाना वाकई में काफी मुश्किल काम होता है लेकिन अमेजन पर आपको यह प्रोडक्ट दिया जा रहा है. आप इस प्रोडक्ट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह उपलब्ध है.

कैसे करता है काम

आपको बता दें कि यह 1 स्क्वायर शेप की एलईडी फ्लैश लाइट है. इस एलईडी फ्लैश लाइट के चारों तरफ एक मजबूत फ्रेम लगा हुआ है जिसमें आपको एक बॉटल ओपनर तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको एक कैराबिनर भी मिल जाता है जिसका काम इस फ्लैशलाइट को सुरक्षित करना होता है क्योंकि आप इसे कहीं पर भी फिक्स कर सकते हैं. यह एलईडी फ्लैश लाइट इतनी ज्यादा चमकदार है कि यह 800 लूमेंस की रोशनी फेंक सकती है. यह रोशनी एक बड़े एरिया को कवर करती है और आपको अंधेरे का पता भी नहीं चलता है. इसमें 500 mAh की धांसू बैटरी भी लगी हुई है. 

Trending news