20 बल्बों की चमचमाती रोशनी अकेले फेंकता है ये मिनी फ्लैश, कीमत 200 रुपये से भी कम
Advertisement
trendingNow11904190

20 बल्बों की चमचमाती रोशनी अकेले फेंकता है ये मिनी फ्लैश, कीमत 200 रुपये से भी कम

Mini Flash Light: मिनी फ्लैश लाइट आपने बहुत देखी होंगी लेकिन आप अगर इस LED फ्लैश लाइट का इस्तेमाल करेंगे तो यकीन मानिए आपके होश उड़ना तय है. 

 

20 बल्बों की चमचमाती रोशनी अकेले फेंकता है ये मिनी फ्लैश, कीमत 200 रुपये से भी कम

Portable Flash Light: अगर आप कैम्पिंग और एडवेंचर का शौक रखते हैं, तो आपको अपने साथ एक अच्छी लाइटिंग का भी इंतजाम रखना होता है. दरअसल कई बार आपको रास्ते में और कई बार कैम्पिंग के दौरान जरूरत से ज्यादा रोशनी की जरूरत पड़ती है. ऐसे में हैवी ड्यूटी लाइटिंग साथ ले जा पाना काफी मुश्किल होता है. हालांकि आप अगर बेहद हल्की, पोर्टेबेल और ड्यूरेबल लाइटिंग खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही दमदार ऑप्शन लेकर आए हैं जो मार्केट में बेहद ही ज्यादा ट्रेंडिंग है. 

कौन सी है ये लाइटिंग 

जिस फ्लैश लाइट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे Rechargeable Keychain Flashlights कहते हैं जो 149 रुपये से लेकर 200 रुपये के बीच मिल जाती है. ये लाइट इतनी ज्यादा रोशनी फेंकती है कि आपकी आंखें ना चौंधिया जाएं, ऐसा नहीं हो सकता है. ये लाइटिंग कहीं भी ले जाना बेहद आसान है और आप इन्हें अपनी पॉकेट में भी रख सकते हैं. 

क्या है इनकी खासियत 

ये असल में एक मल्टीपल की चेन एलईडी लाइट है जिसका इस्तेमाल बॉटल ओपनर के तौर पर भी किया जा सकता है. इस प्रोडक्ट को आप ऑनलाइन मार्केट से परचेज कर सकते हैं. ये लाइट काफी ज्यादा पावरफुल है. इतनी कम कीमत में ऐसा प्रोडक्ट मिल पाना वाकई में काफी मुश्किल काम होता है लेकिन अमेजन पर आपको यह प्रोडक्ट दिया जा रहा है. आप इस प्रोडक्ट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह उपलब्ध है.

कैसे करता है काम

आपको बता दें कि यह 1 स्क्वायर शेप की एलईडी फ्लैश लाइट है. इस एलईडी फ्लैश लाइट के चारों तरफ एक मजबूत फ्रेम लगा हुआ है जिसमें आपको एक बॉटल ओपनर तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको एक कैराबिनर भी मिल जाता है जिसका काम इस फ्लैशलाइट को सुरक्षित करना होता है क्योंकि आप इसे कहीं पर भी फिक्स कर सकते हैं. यह एलईडी फ्लैश लाइट इतनी ज्यादा चमकदार है कि यह 800 लूमेंस की रोशनी फेंक सकती है. यह रोशनी एक बड़े एरिया को कवर करती है और आपको अंधेरे का पता भी नहीं चलता है. इसमें 500 mAh की धांसू बैटरी भी लगी हुई है. 

Trending news