टूट के चकनाचूर जाएगा Smartphone तो कंपनी देगी नया मॉडल, ऐसा ऑफर देखकर खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11784157

टूट के चकनाचूर जाएगा Smartphone तो कंपनी देगी नया मॉडल, ऐसा ऑफर देखकर खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Smartphone Replacement: स्मार्टफोन अगर बुरी तरह से डैमेज हो जाए तो आपको ही इसे रिपेयर करवाना पड़ता है या फिर पहले से प्रोटक्शन प्लान लेकर रखना होता है लेकिन इस कंपनी ने अपने स्मार्टफोन पर 1 साल तक फ्री डैमेज प्रोटक्शन ऑफर किया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है.

टूट के चकनाचूर जाएगा Smartphone तो कंपनी देगी नया मॉडल, ऐसा ऑफर देखकर खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Phone Damage Cover: Lava ने हाल ही में Agni 2 स्मार्टफोन को मार्केट में उतारा है जो काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने एक ऐसा ऑफर पेश किया है जो हर ग्राहक को अपनी तरफ खींच रहा है और ज्यादा से ज्यादा लोग इसे खरीदना चाहते हैं. आमतौर पर जवाब स्मार्टफोन खरीदने हैं तो उसके साथ आपको ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर डैमेज प्रोटक्शन के प्लांस भी मिलते हैं जो₹1000 से लेकर ₹5000 के बीच होते हैं जिन्हें खरीदने पर आपको स्मार्टफोन के डैमेज होने पर कोई भी पैसे नहीं चुकाने पड़ते हैं बल्कि फ्री में ही आपके स्मार्टफोन को रिपेयर करके दिया जाता है लेकिन लावा ने अग्नि 2 स्मार्टफोन के साथ 1 साल के लिए फ्री हार्डवेयर प्रोटेक्शन कर ऑफर किया है जिसका मतलब यह होता है कि अगर 1 साल में आपके स्मार्टफोन में किसी तरह की भी टूट-फूट हो जाती है या फिर कोई भी पार्ट डैमेज हो जाता है तो कंपनी आपको स्मार्टफोन रिप्लेस करके देगी. जी हां आपको एक नया अग्नि 2 स्मार्टफोन दिया जाएगा. यह ऑफर ही नहीं खास है बल्कि इसके साथ स्मार्टफोन के फीचर्स भी तहलका मचा रहे हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है. इस स्मार्टफोन में 4700 mAh की धांसू बैटरी ऑफर की गई है. 

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है.

कितनी है कीमत और क्या है बैंक ऑफर 

Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, लावा सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं. Lava Agni 2 5G ग्लास विरिडियन कलर में उपलब्ध है. 

Trending news