आग लगा रहा Lava Agni 2 स्मार्टफोन! खरीदने को तैयार ग्राहक लेकिन स्टॉक हो चुका है खत्म
Advertisement
trendingNow11793924

आग लगा रहा Lava Agni 2 स्मार्टफोन! खरीदने को तैयार ग्राहक लेकिन स्टॉक हो चुका है खत्म

Agni 2 Smartphone Demand: इस स्मार्टफोन की कीमत को कम रखते हुए कंपनी ने इसमें हर उसे फीचर को ऑफर करने की कोशिश की है जो किसी महंगे स्मार्टफोन में दिया जाता है.

आग लगा रहा Lava Agni 2 स्मार्टफोन! खरीदने को तैयार ग्राहक लेकिन स्टॉक हो चुका है खत्म

Agni 2 Smartphone Demand: Lava Agni 2 स्मार्टफोन की जब से मार्केट में एंट्री हुई है तभी से लेकर अब तक ग्राहकों के बीच इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा. यह स्मार्टफोन मिड रेंज का जरूर है लेकिन इसमें दिए जाने वाले फीचर्स किसी प्रीमियम स्मार्टफोन जैसे हैं. यही वजह है कि इस स्मार्टफोन की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है और जैसे ही कंपनी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर इसकी सेल आयोजित करती है तो सेल शुरू करने के कुछ ही मिनट बाद यह स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं और इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसकी हर एक डिटेल के बारे में बताने जा रहे हैं.

कितनी है कीमत और क्या है बैंक ऑफ़र

Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, लावा सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं. Lava Agni 2 5G ग्लास विरिडियन कलर में उपलब्ध है. 

Lava Agni 2 Specification and Features

लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है.

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है. इस स्मार्टफोन में पूरे 4700 mAh की बैटरी ऑफर की गई है जो दमदार तरीके से काम करती है.

Trending news