प्रीमियम स्मार्टफोन्स को फेल कर रहा नए कलर्स वाला Lava Agni 2, देखते ही इनके दीवाने हो जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11928442

प्रीमियम स्मार्टफोन्स को फेल कर रहा नए कलर्स वाला Lava Agni 2, देखते ही इनके दीवाने हो जाएंगे आप

Lava Agni 2 5G:  Lava Agni 2 5G कम समय में काफी लोकप्रिय हो गया था, लेकिन अब इस अपग्रेड के बाद इसमें प्रीमियमनेस का तड़का लग गया है को काफी पसंद आएगा. 

प्रीमियम स्मार्टफोन्स को फेल कर रहा नए कलर्स वाला Lava Agni 2, देखते ही इनके दीवाने हो जाएंगे आप

Lava Agni 2 New Colors: भारतीय कंपनी, Lava मोबाइल्स ने, दो आकर्षक कलर ऑप्शंस के साथ Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन को अपग्रेड कर दिया है. ये दोनों कलर ऑप्शंस हैं - हीदर ग्लास और आयरन ग्लास जो कि इस स्मार्टफोन में प्रीमियमनेस का तड़का लगा रहे हैं. Lava Agni 2 5G एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है लेकिन इन कलर ऑप्शंस के ये काफी ज्यादा प्रीमियम नजर आ रहा है. अग्नि 2 स्मार्टफोन को मई की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और तब से लेकर अब तक यूजर्स ने इसे काफी तगड़ा रिस्पॉन्स दिया है. आज हम आपको इस स्मार्टफोन की खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है. इस स्मार्टफोन में 4700 mAh की धांसू बैटरी ऑफर की गई है. 

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है.

कितनी है कीमत और क्या है बैंक ऑफर 

Lava Agni 2 5G मेड इन इंडिया स्मार्टफोन को ग्राहक महज 19,999 रुपये चुकाकर खरीद सकते है. 

Trending news