iPhone 14 पर 17,901 रुपये का छप्परफाड़ डिस्काउंट, दनादन खत्म हो रहा है स्टॉक
Advertisement

iPhone 14 पर 17,901 रुपये का छप्परफाड़ डिस्काउंट, दनादन खत्म हो रहा है स्टॉक

iPhone 14 Discount Offer: iPhone 14 की खरीदारी करने पर दिवाली के बाद भी अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है, इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा कुछ समय तक लिया जा सकता है. 

 iPhone 14 पर 17,901 रुपये का छप्परफाड़ डिस्काउंट, दनादन खत्म हो रहा है स्टॉक

iPhone 14 Discount Deal: दिवाली खत्म हो चुकी है और लोगों ने इस दौरान जमकर स्मार्टफोन्स खरीदे हैं जिनमें iPhone 14 मॉडल भी शामिल था. दरअसल आईफोन 15 के नीचे यही सीरीज बचती है और इसके iPhone 14 को सबसे ज्यादा पसंद किया गया क्योंकि इसपर भयंकर डिस्काउंट दिया जा रहा था. हालांकि दिवाली के बाद भी इसपर तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है. ऐसे में अगर आप भी आईफोन 14 खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कहां पर दिया जा रहा है डिस्काउंट 

आपको बता दें कि iPhone 14 पर दिए जाने वाले जिस डिस्काउंट ऑफर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर APPLE iPhone 14 (Starlight, 128 GB) वेरिएंट पर है. इस वेरिएंट पर डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब तक कि सबसे तगड़ी बचत कर पाएंगे. दरअसल आईफोन 14 की असल कीमत की बात करें तो ये 79,900 रुपये है, इस कीमत पर बहुत सारे लोगों के लिए आईफोन को खरीद पाना काफी मुश्किल हो जाता है. हालांकि अमेजन आपको इस कीमत को कम करने के लिए एक तगड़ा ऑफर दे रहा है.

आपको बता दें कि आईफोन 14 के एमआरपी पर वैसे तो काफी सारे लोग इसे खरीद नहीं पाएंगे ऐसे में फ्लिपकार्ट पर इस फोन की एमआरपी पर 22 परसेंट का भयंकर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 22 परसेंट का डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहकों को आईफोन का यह मॉडल खरीदने के लिए 79,900 नहीं बल्कि सिर्फ 61,999 ही चुकाने पड़ेंगे. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. 

Trending news