Free में चलाएं Netflix, पैसे खर्च करके देखने की टेंशन हुई खत्म, जानें कैसे मिलेगा फायदा
Advertisement

Free में चलाएं Netflix, पैसे खर्च करके देखने की टेंशन हुई खत्म, जानें कैसे मिलेगा फायदा

Recharge Plan: Jio के इस रिचार्ज प्लान को एक्टिव करवाने के बाद आपको अलग से OTT का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है. 

Free में चलाएं Netflix, पैसे खर्च करके देखने की टेंशन हुई खत्म, जानें कैसे मिलेगा फायदा

Jio Recharge Plan: अगर आप Netflix या Amazon Prime के लिए हर महीने पानी की तरह पैसा बहाते हैं जिससे आपका मंथली बजट बिगड़ जाता है तो अब आपको और ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसका साथ आपको फ्री OTT बेनिफिट्स मिल जाएंगे. इसमें आपको कई अन्य धाकड़ बेनिफिट्स भी मिलेंगे. 

कौन सा है ये रिचार्ज प्लान 

दरअसल हम बात कर रहे हैं Jio के रिचार्ज प्लान की जिसकी 699 रुपये है जो एक पोस्टपेड प्लान है. पोस्टपेड रिचार्ज प्लान की कीमत अगर आपको ज्यादा लग रही है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि इसमें इतने ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं जो हर महीने आप के हजारों रुपयों की बचत करेंगे. अगर आप ओटीटी पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको अलग से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है. इस प्लान को खास तौर से मनोरंजन के शौकीनों के लिए तैयार किया गया है और उनको अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है.

कौन से बेनिफिट्स है शामिल

अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो सबसे पहले ग्राहकों को नेटफ्लिक्स के बेसिक प्लान का 1 महीने का सब्सक्रिप्शन मिलता है जितनी इस प्लान की वैलिडिटी है, सिर्फ नेटफ्लिक्स ही नहीं बल्कि यूजर्स इस प्लान के साथ फ्री अमेजॉन प्राइम का भी लुत्फ उठा सकते हैं. साथ ही साथ इस प्लान में आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, और जिओ क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन फ्री मिल जाता है. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको 100 जीबी डाटा मिलता है जो अगर खत्म हो जाए तो आपको ₹10 प्रति जीबी के हिसाब से चार्ज किया जाता है. इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 3 ऐड ऑन फैमिली सिम कार्ड भी मिल जाते हैं. इसके बाद ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एस एम एस प्रतिदिन के हिसाब से दिए जाते हैं.

 

Trending news