इन Home Appliances पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, दिवाली के बाद भी मिल रहा है तगड़ा ऑफर
Advertisement
trendingNow11957191

इन Home Appliances पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, दिवाली के बाद भी मिल रहा है तगड़ा ऑफर

Home Appliances Discount: दिवाली खत्म होने के बाद भी ग्राहकों को होम अप्लायंसेज पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो आपके हजारों रुपयों की बचत करवा सकता है. 

इन Home Appliances पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, दिवाली के बाद भी मिल रहा है तगड़ा ऑफर

Home Appliances Discount: दिवाली खत्म हो चुकी है और ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर मिल रहे काफी सारे ऑफर्स भी अब खत्म हो गए हैं, हालांकि आप अगर दिवाली के बाद भी कुछ होम अप्लायंसेज की खरीदारी करना चाहते हैं जिन्हें जल्दबाजी में आप खरीदना भूल गए हे तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आज हम आपके लिए ऐसे ही होम अप्लायंसेज की लिस्ट लेकर आए हैं जिनकी खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. 

LG 7 kg 5 Star with Wind Jet Dry, Collar Scrubber and Rust Free Plastic Base Semi Automatic Top Load Washing Machine

इस 7 kg की 5 Star वाली वॉशिंग मशीन को ग्राहक ग्राहक भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीदारी करने पर आप काफी भारी बचत कर सकते हैं. इस वॉशिंग मशीन में ग्राहकों को Wind Jet Dry से लेकर कॉलर स्क्रबर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं. इतना ही नहीं ये रस्ट फ्री प्लास्टिक बॉडी के साथ आती है. इसे ग्राहक महज 10,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

KENT 16096 Classic Hot Air Fryer  (4 L)

अगर आप किफायती कीमत में एयर फ्रायर खरीदना चाहते हैं तो ये ऑप्शन आपके लिए बेहद ही दमदार साबित हो सकता है. ये 4 लीटर की कपैसिटी के साथ आता है. ऐसे में आप एक बार में काफी सारे आइटम्स को इसमें रोस्ट फ्राई कर सकते हैं. इसकी कीमत 3,999 रुपये है. 

Hindware Clarissa Blk 60 / Clarissa Blk 60 IN Wall Mounted Chimney  (Black 750 CMH)

कुकिंग के दौरान अगर आपके किचन के वेंटिलेशन में दिक्कत आती है तो आप इस चिमनी को खरीदकर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. कीमत की बात की जाए तो ग्राहक महज 5,599 रुपये में ही इसे खरीद सकते हैं. इतनी सस्तो चिमनी खरीदने के लिए आपको बस फ्लिपकार्ट पर जाना है. 

Trending news