iPhone 13 के दाम में मिल रहा iPhone 14, इतना तगड़ा ऑफर देखकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप
Advertisement

iPhone 13 के दाम में मिल रहा iPhone 14, इतना तगड़ा ऑफर देखकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

iPhone 14 Discount: अगर आप आईफोन 13 खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये आपके लिए गलत कदम साबित हो सकता है और इसके पीछे एक बड़ी वजह है. 

iPhone 13 के दाम में मिल रहा iPhone 14, इतना तगड़ा ऑफर देखकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

iPhone 14 Discount: बेशक आईफोन 13 एक बेहतरीन मॉडल है और इसे यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं. इस मॉडल में काफी सारी खूबियां देखने को मिल जाती हैं. हालांकि आप अगर इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह प्लानिंग आपके लिए घाटे की डील साबित हो सकती है. ऐसा कहने के पीछे एक बड़ी वजह है. अगर आप भी आईफोन 13 खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सबसे पहले यह खबर पढ़ लीजिए क्योंकि यह खबर आपको घाटे से बचा सकती है.

आईफोन 13 के दाम में मिल रहा है आईफोन 14

अगर आप आईफोन 13 मॉडल को खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो पहले ही हम आपको बताना चाहते हैं कि आईफोन 14 और 13 की कीमत तकरीबन एक जैसी है ऐसे में आप अगर आईफोन 13 खरीदने हैं तो यह आपके लिए घाटे की डील साबित हो सकती है. ज्यादातर लोग सेम रेट में आने वाला बेस्ट मॉडल ही खरीदते हैं इसीलिए हम आपके लिए आज इसकी जानकारी लेकर आए हैं.

कितनी है कीमत और क्या है डिस्काउंट ऑफर

सबसे पहले बात कर लेते हैं एप्पल आईफोन 13 के 128 जीबी वेरिएंट की जिसे आप अगर फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इसकी कीमत आपको 59,900 रुपये ऑफर की जा रही है, वहीं अगर बात की जाए आईफोन 14 मॉडल की तो फ्लिपकार्ट पर ही इसके 128GB वेरिएंट को खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 60,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. अब आप खुद ही समझ सकते हैं कि दोनों स्मार्टफोन में महज ₹1000 का अंतर है. ऐसे में आपके लिए आईफोन 14 मॉडल खरीदना ही फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि इसमें लेटेस्ट फीचर्स भी मिल जाते हैं और मिनर डिजाइन अपडेट भी देखने को मिल जाता है जो आईफोन 13 से इस मॉडल को बेहतर बनाता है. ऐसे में फेस्टिव सीजन के बाद आपके लिए iPhone 14 खरीदना ही बेस्ट ऑप्शन साबित होगा. 

Trending news