धराशायी हुई iPhone 14 की कीमत, सिर्फ 34 हजार में भरा हुआ है स्टॉक, देर की तो हाथ से निकल जाएगा मौका
Advertisement

धराशायी हुई iPhone 14 की कीमत, सिर्फ 34 हजार में भरा हुआ है स्टॉक, देर की तो हाथ से निकल जाएगा मौका

iPhone 14 Deal: आईफोन 14 हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से यह हर किसी के बजट में फिट नहीं हो पता है लेकिन अब हर जेब में आईफोन 14 होगा क्योंकि इस पर अब तक का सबसे भयंकर डिस्काउंट मिल रहा है.

धराशायी हुई iPhone 14 की कीमत, सिर्फ 34 हजार में भरा हुआ है स्टॉक, देर की तो हाथ से निकल जाएगा मौका

iPhone 14 Discount Offer: आईफोन 14 की कीमत तकरीबन 70000 रुपए के आसपास है लेकिन हर किसी के बजट में यह कीमत फिट नहीं हो पाती है. इस वेरिएंट को खरीदने की तमन्ना तो शायद हर कोई करता है लेकिन बजट बीच में आने की वजह से लोग इसे खरीदने से पीछे हट जाते हैं. हालांकि अब आप इसे बेहद के फायदे कीमत में खरीद सकते हैं क्योंकि फ्लिपकार्ट पर इस आईफोन मॉडल की खरीदारी पर धमाकेदार डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है जो अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट है. चलिए जानते हैं कि आखिर कितनी कीमत चुका कर ग्राहक इस आईफोन मॉडल को अपना बना सकते हैं.

कहां पर दिया जा रहा है डिस्काउंट 

आपको बता दें कि iPhone 14 पर दिए जाने वाले जिस डिस्काउंट ऑफर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो Flipkart पर दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर Apple iPhone 14 (128 GB) - Blue वेरिएंट पर है. इस वेरिएंट पर डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब तक कि सबसे तगड़ी बचत कर पाएंगे. दरअसल आईफोन 14 की असल कीमत की बात करें तो ये 69,999 रुपये है, इस कीमत पर बहुत सारे लोगों के लिए आईफोन को खरीद पाना काफी मुश्किल हो जाता है. हालांकि Flipkart आपको इस कीमत को कम करने के लिए एक तगड़ा ऑफर दे रहा है.

आपको बता दें कि आईफोन 14 के एमआरपी पर वैसे तो काफी सारे लोग इसे खरीद नहीं पाएंगे ऐसे में अमेजॉन पर इस फोन की एमआरपी पर 35999 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहकों को आईफोन का यह मॉडल खरीदने के लिए 69,999 नहीं बल्कि सिर्फ 34,000 ही चुकाने पड़ेंगे. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. 

Trending news