Blaupunkt के ये सस्ते Earbuds पूरे 20 घंटों तक देंगे धमाकेदार म्यूजिक का मजा, डिजाइन है सुपर स्टाइलिश
Advertisement
trendingNow11747920

Blaupunkt के ये सस्ते Earbuds पूरे 20 घंटों तक देंगे धमाकेदार म्यूजिक का मजा, डिजाइन है सुपर स्टाइलिश

Blaupunkt BTW100 KHROME: म्यूजिक का नेक्ट्स लेवल एक्सपीरियंस देने के लिए इन ईयरबड्स को उतारा गया है, ये बेहद किफायती तो हैं ही साथ ही साथ बेहद ही स्टाइलिश भी हैं. 

Blaupunkt के ये सस्ते Earbuds पूरे 20 घंटों तक देंगे धमाकेदार म्यूजिक का मजा, डिजाइन है सुपर स्टाइलिश

Blaupunkt BTW100 KHROME : जर्मन ऑडियो ब्रांड Blaupunkt ने अपने लेटेस्ट BTW100 KHROME ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है. ये ईयरबड्स धमाकेदार म्यूजिक एक्सपीरियंस तो ऑफर करते ही हैं, साथ ही साथ ये 20 घंटे का धमाकेदार प्लेटाइम भी ऑफर करते हैं. इन्हें नेक्स्ट लेवल क्रोम फिनिश डिज़ाइन ऑफर किया गया है जो इसे काफी ज्यादा स्टाइलिश और ट्रेंडी बनाता है. म्यूजिक सुनने के लिए ये एक तगड़ा प्रोडक्ट है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

BTW100 KHROME ईयरबड्स असाधारण ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है. ये ईयरबड्स यूजर्स को क्रिस्टल क्लियर ऑडियो और थम्पिंग बेस के साथ अपनी पसंदीदा धुनों का आनंद लेने की छूट देता है. हर यूजर जो ईयरबड्स खरीदने में अपनी कमाई खर्च करता है उसके लिए ये प्रोडक्ट बेहद ही दमदार साबित होगा.

BTW100 KHROME ईयरबड्स की असाधारण विशेषताओं में से एक उनका उल्लेखनीय 20-घंटे का प्लेटाइम है, जो लगातार रिचार्जिंग की आवश्यकता के बिना लंबे समय तक आपको म्यूजिक का तगड़ा एक्सपीरियंस ऑफर करने की क्षमता रखता है. चाहे आप ट्रैवेल कर रहे हों या फिर एक्सरसाइज कर रहे हों दोनों ही कीमतों पर आपको किसी तरह की कमी महसूस नहीं होती है क्योंकि ये ब्लूटूथ ईयरबड्स आपकी हर जरूरत को पूरा करता है. 

Blaupunkt TrueVolt Tech चार्जिंग भी प्रदान करता है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने BTW100 KHROME ईयरबड्स को कभी भी, कहीं भी आसानी से चार्ज करने में सक्षम बनाता है. इसकी नेक्स्ट लेवल परफॉर्मेंस के साथ ही BTW100 KHROME ईयरबड्स का डिजाइन भी बेहद ही अट्रैक्टिव है. अपने स्लीक और एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ, ये आपके कानों में आराम से फिट हो जाते हैं, जो घंटों तक बिना रुकावट म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करता है. 
Blaupunkt BTW100 KHROME ईयरबड्स की कीमत 1, 199/- रुपये है और ये दो रंगों- व्हाइट क्रोम और ब्लैक क्रोम में उपलब्ध हैं. ये अमेज़न पर उपलब्ध हैं.

Trending news