Amazon Great Indian Festival 2023 सेल इस दिन से होगी शुरू, इन ब्रांड्स पर जमकर बरसेंगे ऑफर्स
Advertisement
trendingNow11894988

Amazon Great Indian Festival 2023 सेल इस दिन से होगी शुरू, इन ब्रांड्स पर जमकर बरसेंगे ऑफर्स

Amazon Great Indian Festival 2023: अमेजन सेल में ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है, सेल के दौरान तमाम तरह के ऑफर और डिस्काउंट बेनिफिट्स देखने को मिलेंगे जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

Amazon Great Indian Festival 2023 सेल इस दिन से होगी शुरू, इन ब्रांड्स पर जमकर बरसेंगे ऑफर्स

Amazon Sale 2023: Amazon ने Great Indian Festival 2023 की तारीख का ऐलान कर दिया है. इस सेल में ग्राहकों को प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर जमकर डिस्काउंट मिलने वाला है. Great Indian Festival 2023 सेल 8 अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी हालांकि ये सेल खत्म कब होगी इस बारे में अब तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. सेल में अमेजन प्राइम मेंबर्स को 7 अक्टूबर मिडनाइट से ही अर्ली एक्सेस मिल जाएगा. 

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट 

जानकारी के अनुसार Amazon Great Indian Festival 2023 के दौरान ग्राहकों को SBI कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा साथ ही साथ स्मार्टफोन और एक्सेसरीज की खरीदारी करने पर 40 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही साथ ग्राहक अगर लैपटॉप और स्मार्टवॉच खरीदते हैं तो उन्हें 75 परसेंट का डिस्काउंट मिल सकता है. 

Amazon Great Indian Festival Sale ऑफर्स

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 के दौरान अगर आप स्मार्टफोन और एक्सेसरीज खरीदते हैं तो आपको 40 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा ये एक भारी डिस्काउंट है, इसके साथ ही अमेजन सेल के दौरान एलेक्सा, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर 55 परसेंट का डिस्काउंट मिल सकता है. 

इन ब्रांड्स को मिलेगा डिस्काउंट 

आपको बता दें कि Apple, Asus, Lenovo, OnePlus, iQoo, Realme, Samsung, boAt और Sony समेत भारतीय और ग्लोबल ब्रांड्स के डिवाइसेज की खरीदारी करने पर ग्राहकों तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा. 

Great Indian Festival 2023 सेल में अमेजन ने अपनी ई-कॉमर्स साइट पर कई किकस्टार्टर डील्स को लाइव कर दिया है. सैमसंग के Samsung Galaxy S23, Nokia G42 5G, Motorola Razr 40, Tecno Pova 5 Pro, Redmi 10 Power और Lava Agni 2 पर अभी से डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा इवेंट में Samsung Galaxy M34 5G, OnePlus Nord 3 और Redmi 12 5G डिस्काउंटेड प्राइज पर ऑफर किए जा सकते हैं. 
ऐसे में ग्राहकों को जबरदस्त फायदा होगा. 

Trending news